डेहरी: स्टेशन पर बच्चों संग खुदकुशी करने आई महिला को आरपीएफ ने बचाया, पति से हुआ था झगड़ा; पूछताछ के बाद समझाकर परिजनों को सौंपा

डेहरी-ऑन-सोन रेलवे स्टेशन पर आत्महत्या के इरादे से आई महिला को रेलवे सुरक्षा बल ने बचाने के बाद सुरक्षित परिजनों को सौंपा. डेहरी स्टेशन के आरपीएफ निरीक्षक राम विलास राम ने बताया कि स्टेशन परिसर में गश्त के क्रम में पश्चिमी फुट ओवर ब्रिज की सीढ़ी पर एक महिला अपने तीन वर्ष और एक वर्ष के दो बच्चों साथ रोती हुई दिखाई दी. अनहोनी की आशंका को देख महिला से पूछताछ की गई. तब उसने बताया कि पति से झगड़ा हुआ है. जिस कारण बच्चों के साथ आत्महत्या करने स्टेशन पर आई है.

रेलवे सुरक्षा बल द्वारा उक्त महिला को विनम्रता पूर्वक समझाया बुझाया गया और फिर उसका नाम और पता पूछने के बाद पति का मोबाइल नंबर लेकर संपर्क किया गया. सूचना पर कुछ समय बाद महिला के पति अकोढ़ीगोला के मुड़ियार निवासी और उसके पिता मोहम्मद जब्बार आरपीएफ पोस्ट पहुंचे. जिसके बाद पहचान कर महिला के पिता की मौजूदगी में दंपती की काउंसलिंग और कागजी प्रक्रिया के बाद दोनों बच्चे के साथ सही सलामत महिला के पति के साथ भेज दिया गया.

Ad*
rohtasdistrict:
Related Post