सुरेन्द्र तिवारी बने प्रेस क्लब डेहरी के अध्यक्ष, विकाश चंदन उपाध्यक्ष

डेहरी शहर के राजपुतान मुहल्ला के मातृ शरणम में प्रेस क्लब डेहरी की बैठक में सर्वसम्मति से वरिष्ठ पत्रकार एवं क्लब के सदस्य सुरेंद्र तिवारी को अध्यक्ष चुना गया. बैठक में क्लब विरोधी कार्य करने के आरोप में पूर्व अध्यक्ष अजय कुमार को सर्वसम्मति से निष्कासित कर दिया गया. नए सत्र के लिए क्लब के 2022-24 तक के लिए समिति गठित करने का प्रस्ताव जग नारायण पांडे द्वारा लाया गया. जिसमें सर्वसम्मति से सुरेंद्र तिवारी को अध्यक्ष चुना गया.

चुनाव से पहले प्रेस क्लब डेहरी की पूर्व कार्यकारिणी को निरस्त कर भंग कर दिया गया था. नए कार्यकारिणी में संरक्षक मंडल सह परामर्श दात्री समिति में वरिष्ठ पत्रकार उपेंद्र मिश्र, चंद्रगुप्त मेहरा, जगनारायण पांडेय व मुकेश पांडेय शामिल है. जबकि उपाध्यक्ष विकास चंदन, महासचिव मदन कुमार, सचिव राम अवतार चौधरी, संतोष सिंह, संयुक्त सचिव कमलेश मिश्रा, कोषाध्यक्ष अनिल कुमार, उप कोषाध्यक्ष प्रेमकुमार पाठक, संगठन सचिव राघवेन्द्र कुमार बिशू कार्य समिति सदस्य जयप्रकाश मौर्य, ओमप्रकाश सिंह, मनोज उपाध्याय एवं तारिक महमूद को बनाया गया.

प्रेस क्लब डेहरी के नवनियुक्त अध्यक्ष सुरेंद्र तिवारी ने कहा कि सभी पत्रकार ने उन पर विश्वास जताया है वह सबकी उम्मीदों पर खरा उतरने का भरपूर प्रयास करेंगे. प्रेस क्लब डेहरी को अपना भवन मिले और पत्रकारों की समस्याओं का निराकरण प्राथमिकता के आधार पर हो यह उनकी प्राथमिकता रहेगी. साथ उन्होंने यह भी कहा कि प्रशासन और पत्रकारों के बीच समन्वय स्थापित करने का भी प्रयास करेंगे. मौके पर प्रेस क्लब डेहरी के समस्त सदस्य मौजूद रहे.

Ad.
rohtasdistrict:
Related Post