ट्रेन में लूटपाट करने वाले तीन अंतरराज्यीय लुटेरे डेहरी स्टेशन से गिरफ्तार; बंगाल से डेहरी आकर होटल में रुकते थे, ट्रेन में टिकट लेकर करते थे लूटपाट

डेहरी रेलवे स्टेशन पर गुरुवार को रेल पुलिस ने ट्रेन लूटेरे गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया है. जैसे हीं तीनों पुरुषोत्तम एक्सप्रेस से प्लेटफार्म नंबर 6 पर उतरे, तभी पुलिस ने छापेमारी करते हुए तीनों को गिरफ्तार कर लिया. इनके पास से नकदी, यात्रियों से लूटे गए तीन चैन, महंगी घड़ी इत्यादि बरामद किए गए है. एक चैन तो इनके बैग से बरामद टूथपेस्ट के अंदर छिपा कर रखा गया था.

गिरफ्तार लूटेरों में पश्चिम बंगाल के 32 वर्षीय इस्माइल मंडल, 44 वर्षीय रिजाउल सरदार एवं 24 वर्षीय राजेश लश्कर शामिल है. जो कुछ दिनों से डेहरी स्टेशन रोड के एक होटल में कमरा लेकर रह रहे थे. इसी कमरे से वो लूट की योजना बनाते थे. फिर टिकट लेकर ट्रेन में सफर कर वारदात को अंजाम देने के बाद फिर डेहरी लौट आते थे.

आरपीएफ इंस्पेक्टर रामविलास राम जीआरपी थानाध्यक्ष गोपाल प्रसाद सिंह ने बताया कि गुप्ता सूचना मिली थी कि डेहरी स्टेशन के समीप एक होटल में बंगाल से आया गिरोह ठहरा हुआ है और ट्रेन में लूट की वारदात को अंजाम देता है. ये बंगाल से दीन दयाल जंक्शन तक टिकट ले यात्रा करते थे और उसी क्रम में घटना को अंजाम देते थे. गिरोह में 6 लोग थे, जिनमें से तीन गिरफ्तार हुए है. जबकि तीन फरार हो गए हैं.

Ad.
rohtasdistrict:
Related Post