डेहरी: लूट के दौरान कंटेनर ड्राइवर को गोली मारने के मामले में दो लुटेरे गिरफ्तार, चोरी के सात मोबाइल बरामद

रोहतास जिले के डेहरी नगर थाना क्षेत्र के न्यू डिलियां जीटी रोड पुल के समीप दो दिन पूर्व दिनदहाड़े कंटेनर चालक से लूटने के क्रम में गोली मारने के मामले में गुरुवार को पुलिस ने दो अपराधकर्मियों को डेहरी के न्यू डिलियां से गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार अपराधियों के पास से पूर्व में चोरी के सात मोबाइल बरामद किया गया है.

गिरफ्तार अपराधियों में न्यू डिलियां निवासी करण कुमार उर्फ छत्रपति तथा उसका शागिर्द अभिषेक कुमार शामिल है. बताया जाता है कि यह दोनों अपराधी शातिर हैं तथा एनएच पर लूटकांड को अंजाम देते हैं. एसपी आशीष भारती ने बताया कि उत्तर प्रदेश के मैनपुरी का रहने वाला कंटेनर का चालक अनुज कुमार कंटेनर लेकर पटना से यूपी लौट रहा था. उसी दौरान अपराधियों ने लूटपाट की कोशिश की, जिसका विरोध करने पर ड्राइवर को गोली मार दी गई थी. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया था.

उक्त मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए 48 घंटे के अंदर आरोपियों की पहचान कर गिरफ्तार कर लिया गया. उसके पास से सात मोबाइल भी बरामद किया गया है. एसपी ने कहा कि गिरफ्तार दोनों अपराधियों ने उक्त घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार किया है. पूछताछ के क्रम में बताया कि जिस हथियार से फायरिंग की गई थी, उसे नहर में फेंक दी गई हैं.

Ad.
rohtasdistrict:
Related Post