रोहतास में पुलिस हिरासत से बाइक चोरी का आरोपित फरार, शौच के बहाने पुलिस को दिया चकमा

रोहतास जिले के भानस ओपी क्षेत्र के गोपालपुर गांव के समीप मंगलवार की शाम चोरी की बाइक लेकर भाग रहे एक युवक को ग्रामीणों के सहयोग से भानस ओपी थाना की पुलिस ने गिरफ्तार किया था, जो बुधवार को पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया. उक्त युवक बक्सर जिले के इटाढ़ी थाने के अंतर्गत हकीमपुर गांव निवासी विनोद गुप्ता का पुत्र अविनाश गुप्ता उर्फ सूरज बताया जाता है.

बताया जाता है कि उक्त युवक सासाराम सदर अस्पताल के सामने से बाइक चुराकर बक्सर भाग रहा था. इसी दौरान दिनारा-बरांव पथ पर गोपालपुर गांव के सामने पुलिस वाहन देखकर वह बाइक छोड़कर भागने लगा. भागते हुए युवक को देख पुलिस व आसपास के लोगों ने उसे दौड़ाकर पकड़ लिया. जिसे पुलिस ने थाना लाकर लॉकअप में बंद कर दिया.

इसके बाद बुधवार को पुलिस उसे शौच के लिए दिनारा थाना हाजत के शौचालय में ले गई थी, जहां से सबको चकमा देकर वह खिड़की को थोड़ा तोड़कर फरार हो गया. घटना के बाद पुलिस घंटों तक उसकी खोज में लगी रही, लेकिन उसकी पता नहीं चला. भानस ओपी अध्यक्ष उपेंद्र नारायण यादव के अनुसार फरार सूरज की तलाश के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है. जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

rohtasdistrict:
Related Post