गृह मंत्री अमित शाह 23 को आयेंगे रोहतास, जीएनएस विश्वविद्यालय के पहले दीक्षांत समारोह में होंगे शामिल

भारत सरकार के गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह 23 अप्रैल को रोहतास आयेंगे. वे जमुहार स्थित गोपाल नारायण सिंह विश्वविद्यालय के प्रथम दीक्षांत समारोह में हिस्सा लेंगे. इस अवसर पर केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह समोराह को संबोधित करेंगे. विशेष अतिथि के रूप में राज्यपाल फागू चौहान उपस्थित रहेंगे. आगमन को लेकर विश्वविद्यालय परिसर में तैयारियां शुरू कर दी गई हैं.

सुरक्षा की दृष्टि से शनिवार को डेहरी एसडीएम एवं पुलिस पदाधिकारियों ने हेलीपैड स्थल व कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण किया. कार्यक्रम के संबंध में जानकारी देते हुए कुलाधिपति सह राज्यसभा सांसद गोपाल नारायण सिंह ने बताया कि विश्वविद्यालय के लगभग 800 छात्रों को उपाधि प्रदान करने के लिए आयोजित प्रथम दीक्षांत समारोह में 23 अप्रैल को भारत सरकार के गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह तथा राज्यपाल फागू चौहान का आगमन विश्वविद्यालय परिसर में होगा.

उन्होंने बताया कि दोपहर 2:00 बजे से लेकर 4:30 बजे तक कार्यक्रम आयोजित है. दीक्षांत समारोह के दौरान नारायण मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल समेत सभी संकायों के मेधावी छात्र-छात्राओं को उपाधि व मेडल प्रदान किया जाएगा. भाजपा सांसद ने बताया कि विश्वविद्यालय परिसर में नवनिर्मित देव मंगल सभागार का उद्घाटन भी अतिथियों द्वारा किया जाएगा. उन्होंने बताया कि कार्यक्रम को लेकर विश्वविद्यालय स्तर पर विभिन्न समितियों के गठन कर तैयारियां शुरू कर दी गई है.

Ad.
rohtasdistrict:
Related Post