कैमूर में एनएच पर सड़क दुर्घटना में रोहतास निवासी बाइक सवार की मौत, दोस्त की हालत गंभीर; बेटी की शादी की बातकर लौट रहे थे घर

कैमूर जिले के कुदरा थाना क्षेत्र में एनएच-19 पर पछाहगंज के समीप मंगलवार देर रात सड़क हादसे में रोहतास के नोखा थाना क्षेत्र के बरांव निवासी 55 वर्षीय मुनमुन सिंह की सड़क हादसा में मौत हो गई. वहीं उसके दोस्त की हालत गंभीर है. बताया जा रहा है कि ट्रक ने ओवरटेक करने के दौरान उनकी बाइक को रौंद दिया.

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं दुर्घटना में घायल गोरख तिवारी को कुदरा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया है. पुलिस के अनुसार, ट्रक और उसके चालक की उसकी तलाश में छापेमारी की जा रही है. कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है.

स्थानीय लोगों के अनुसार मुनमुन सिंह मंगलवार को अपनी बेटी की शादी के सिलसिले में कैमूर जिले के मोहनिया गए थे. मोहनिया से अपनी बाइक से अपनी गांव बरांव अपने मित्र गोरख तिवारी के साथ लौट रहे थे. इसी दौरान कुदरा के पछाहगंज के समीप हाईवे पर ट्रक की चपेट में आ गए. हादसा इतना भीषण था कि मुनमुन सिंह की मौके पर ही मौत हो गई. मुनमुन सिंह महायोगी पायलट बाबा महिला महाविद्यालय में प्रोफेसर के पद पर कार्यरत थे.

Ad.
rohtasdistrict:
Related Post