काराकाट के मुंजी गांव में बधार में व्यक्ति की गोली मारकर हत्या, जमीनी विवाद में वारदात को दिया अंजाम

रोहतास जिले के काराकाट थाना क्षेत्र के मुंजी गांव के बधार में सोमवार को करीब 35 वर्षीय व्यक्ति की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक बिक्रमगंज थाना क्षेत्र के वरुणा गांव निवासी शिवजी पासवान का पुत्र भैयाराम पासवान बताया जाता है. बताया जा रहा है कि पुराने भूमि विवाद में घटना को निकट के रिश्तेदार द्वारा अंजाम दिया गया है. मृतक माले का सक्रिय राजनीतिक कार्यकर्ता बताया जा रहा है.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि बिक्रमगंज थाना क्षेत्र का वरूणा गांव एव काराकाट थाना क्षेत्र का मुंजी गांव सामावर्ती गांव है. दोनों का बधार आस-पास है. बताते हैं कि मृतक भैयाराम पासवान का अपने गांव में पुराना भूमि-विवाद चल रहा था. उसे लेकर दोनों में आज विवाद हुआ जो मारपीट में बदल गया. मारपीट के क्रम में भैयाराम जान बचाने के लिए भागा. भागने के क्रम में वह कराकाट थाना क्षेत्र के मुंजी गांव के बधार में पहुंच गया, जहां उसका पीछा करते पहुंचे विरोधी पक्ष ने तीन गोली मार दी. गोली लगते हीं भैयाराम खेत मे गिर पड़ा. इसके बाद हथियार से लैश अपराधियों ने धारधार हथियार से वार कर नृशंस हत्या कर दी.

अपराधी घटना को अंजाम देने के बाद भागने में सफल रहे. घटना की सूचना किसी व्यक्ति ने 112 नंबर पुलिस को दी. इसके बाद एसडीपीओ शशिभूषण प्रसाद व काराकाट थानाध्यक्ष आदित्य कुमार ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए सासाराम भेज दिया. एसडीपीओ शशिभूषण प्रसाद ने बताया कि प्रथम दृष्टया घटना का कारण पुरानी रंजिश बताया जा रहा है. घटना की विस्तृत जांच की जा रही है.

rohtasdistrict:
Related Post