रोहतास: लूटा गया ट्रक माल सहित बरामद, एक गिरफ्तार

दरिगांव थाना क्षेत्र के फोरलेन बाइपास पर बेलाढ़ी पुल के पास से शनिवार को अगवा किए गए स्पंज पत्थर लदा ट्रक को माल समेत पुलिस ने 24 घंटा के अंदर रविवार को बड्डी थाना क्षेत्र से बरामद कर लिया. इस मामले में पुलिस ने एक लुटेरा को भी गिरफ्तार कर लिया है.

Ad.

दरिगांव थानाध्यक्ष उमेश कुमार ने बताया कि अगवा ट्रक के चालक झारखंड के हजारीबाग बरही निवासी मिथुन कुमार यादव से मिली सूचना के बाद तत्काल पुलिस हरकत में आ गई. एसपी आशीष भारती के निर्देश पर की गई छापेमारी के दौरान ट्रक को पुलिस ने बड्डी के पास से बरामद कर लिया. छापेमारी के दौरान पुलिस अपराधियों द्वारा लूट में प्रयुक्त की गई ब्रेजा कार, तीन मोबाइल व सात सौ रूपये भी बरामद की है. इस मामले में एक ट्रक लुटेरा सासाराम नगर थाना क्षेत्र के नवरतन बाजार निवासी दीपक कुमार चन्द्रवंसी को गिरफ्तार किया गया है.

थानाध्यक्ष ने बताया कि माल लदा ट्रक झारखंड के धनबाद से जयपुर जा रहा था. इसी क्रम में अपराधियों ने सासाराम फोरलेन बाइपास के बेलाढ़ी पुल के पास से ट्रक के आगे अपनी ब्रेजा कार लगा ट्रक को जबरन रोक लिया. इसके बाद ट्रक चालक मिथुन कुमार यादव को अपने कब्जा में ले लिया. कुछ दूर आगे ले जाने के बाद ट्रक के चालक और खलासी को मुक्त करने के बाद ट्रक लेकर भाग निकले. घटना के बाद चालक ने दरिगांव थाना को इसकी सूचना दी थी. सूचना मिलने के बाद थानाध्यक्ष ने एसपी को पूरी घटना की जानकारी दी.

एसपी के निर्देश व अगवा ट्रक चालक की निशानदेही पर बड्डी-आलमपुर रोड में छापेमारी शुरु की गई. इसके अलावा आसपास के अन्य थाना को भी अलर्ट कर दिया गया. छापेमारी के क्रम में अगवा ट्रक और लूट की घटना में प्रयुक्त कार को बरामद कर लिया गया. पुलिस को देख कई अन्य अपराधी भाग निकले , जबकि एक को पकड़ लिया गया. पकड़ा गया ट्रक लुटेरा दीपक कुमार सासाराम शहर के नवरतन बाजार का रहने वाला है. उसने पूछताछ में लूटकांड में शामिल कई अन्य अपराधियों के बारे में जानकारी दी है. पुलिस उनकी पहचान सुनिश्चित कर छापेमारी कर रही है.

Ad.
rohtasdistrict:
Related Post