कोचस में पेट्रोल पंप संचालक की हत्या के विरोध में बाजार बंद, पेट्रोल पंप कर्मियों ने काला बिल्ला लगा कर जताया विरोध

रोहतास जिले में पेट्रोल पंप पर हाथ में काली पट्टी बांधकर तेल बिक्री करते कर्मी

रोहतास जिले कोचस में सोमवार को बैंक में पैसा जमा करने जाने के दौरान पेट्रोल पंप संचालक राहुल सिंह की गोली मारकर कर दी गई हत्‍या से लोगों में आक्रोश है. इस घटना के विरोध में मंगलवार को कोचस के सभी दुकानें बंद हैं. वहीं, जिले के सभी पेट्रोल पंप के व्यवसायी व कर्मचारियों हाथ में काली पट्टी बांधकर तेल बिक्री कर रहे है. व्यवसाई अपनी सुरक्षा व अपराधियों की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं.

Ad.

व्यवसायियों ने बताया कि अपराधी बेलगाम हो गए हैं. उनमें पुलिस का कोई भय नहीं. आम जन अपराधियों के कारण भयभीत हैं. यहां दिन में भी जब व्यवसाई सुरक्षित नहीं है तो फिर व्यवसाय करने से फायदा ही क्या. व्‍यवसायियों ने कहा कि सोमवार को जिस तरह दिनदहाड़े भीड़भाड़ वाली जगह पर वारदात को अंजाम दिया गया, उसकी जितनी निंदा की जाए, वह कम है. इस मामले में 24 घंटे में भी पुलिस ठोस कार्रवाई नहीं कर पाई है. इस कारण हमलोग स्वतः अपनी दुकानें बंद कर सुरक्षा की मांग कर रहे हैं.

आज कोचस में बंद दुकानें

पेट्रोलियम व्यवसायी भरत कुमार ने कहा कि अपराधियों द्वारा पेट्रोल पंप संचालक को निशाना बनाया गया है. उससे असुरक्षा की भावना हर किसी में उत्पन्न हुई है. पेट्रोल पंप संचालक के हत्या के 24 घंटे बाद भी पुलिस ठोस कार्रवाई नहीं कर पाई है. जबकि राज्य के सबसे बड़े टैक्स देने वाले पेट्रोल पंप व्यवसायी ही हैं. जिले के सभी व्यवसायियों ने एक स्वर में कहा कि अगर जिला पुलिस व प्रशासन हमारी सुरक्षा सुनिश्चित नहीं करता तो जल्द ही जिला के सारे पेट्रोलियम व्यवसायी हड़ताल पर जाने को बाध्य होंगे.

सासाराम में पेट्रोल पंपकर्मी काली पट्टी बांध कर विरोध जताते

वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों का कहना है कि स्टेट बैंक के मुख्य द्वार पर लगे सीसीटीवी फुटेज को देखा जा रहा है. एसपी सत्यवीर सिंह ने बताया कि पुलिस इस मामले में सभी बिंदुओं पर जांच शुरू कर दी है. विधि व्यवस्था में लापरवाही को लेकर वहां के थानाध्यक्ष व पेट्रोलिंग प्रभारी को निलंबित कर दिया गया है. सीसीटीवी फुटेज से अपराधियों तक पहुंचने में पुलिस को सहूलियत मिलेगी. मुस्‍तैदी से छानबीन की जा रही है.

rohtasdistrict:
Related Post