रोहतास में अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर होगी मिनी मैराथन, मुख्य अतिथि होंगी श्रेयसी सिंह

फाइल फोटो: पटना में ग्रीन मैराथन के दौरान श्रेयसी सिंह

रोहतास जिले में अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस इस बार कुछ खास अंदाज में मनाया जाएगा. अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के उपलक्ष्य में रोहतास जिले में मिनी मैराथन आयोजित करने का निर्णय लिया गया है. जिसमें मुख्य अतिथि अंतरराष्ट्रीय निशानेबाज व विधायक श्रेयसी सिंह होंगी.

Ad.

जिला खेल पदाधिकारी संजय कुमार की माने तो डीएम धर्मेंद्र कुमार की अध्यक्षता में हुई बैठक में अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस को नारी सशक्तीकरण के रूप में पेश करने के उद्देश्य से मिनी मैराथन आयोजित करने का निर्णय लिया गया है. यह कार्यक्रम जिला प्रशासन व रोहतास जिला एथलेटिक्स संघ के तत्वावधान में आयोजित किया जाएगा. मिनी मैराथन के आयोजन का मुख्य उद्देश्य महिलाओं को और सशक्त बनाने के लिए प्रेरित करना है.

मैराथन जमुहार के नारायण मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल से आरंभ होकर न्यू स्टेडियम फजलगंज तक होगा. आयोजन से संबंधित तैयारियों के लिए फरवरी माह के द्वितीय सप्ताह में बैठक आयोजित की जाएगी. जिसमें अन्य खेल प्रेमियों प्रशासकों को भी शामिल किया जाएगा. धावकों को हिस्सा लेने संबंधित जानकारी भी अगली बैठक के बाद दी जाएगी. बैठक में विनय कुमार, रानू कुमार सिंह, नीरज कुमार समेत अन्य उपस्थित थे.

Ad.
rohtasdistrict:
Related Post