पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर भीषण हादसे में डेहरी के वरिष्ठ चिकित्सक के पुत्र समेत 4 लोगों की दर्दनाक मौत

उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर में शुक्रवार को एक बड़े हादसे में डेहरी के वरिष्ठ चिकित्सक निर्मल सिंह कुशवाहा के पुत्र व जदयू जिलाध्यक्ष अजय कुशवाहा के भतीजा समेत चार लोगों की मौत घटनास्थल पर हो गई. शुरूआती जानकारी के मुताबिक, BMW कार पर कंटेनर चढ़ गया, जिससे यह हादसा हुआ है. हादसा हलियापुर थाना क्षेत्र के उसी जगह पर हुआ है जहां पिछले दिनों सड़क धंस गई थी और एक कार फंस गई थी. जिसका मरम्मत का काम चल रहा था. इसी वजह से यातायात को एक तरफ से चलाया जा रहा था. हादसे की एक वजह यह भी है.

बताया जा रहा है कि BMW कार करीब सुल्तानपुर की ओर से जा रही थी. वहीं लखनऊ की ओर से उसी रोड पर तेज रफ्तार कंटेनर आ रहा था. इसी बीच दोनों गाड़ियों में आमने-सामने की जबरदस्त टक्कर हो गई. टक्कर इतनी भीषण थी कि कार के अंदर बैठे चारों लोग और उसका इंजन दूर जा गिरे. एक व्यक्ति का सिर धड़ से अलग हो गया है. साथ ही कार के परखच्चे उड़ गए हैं. कार में डेहरी के वरिष्ठ चिकित्सक एवं जदयू नेता डॉ निर्मल सिंह कुशवाहा के पुत्र डॉ आनंद कुमार, उनके चाचा के दामाद दीपक कुमार, दोस्त अखिलेश सिंह एवं भोला सिंह सवार थे.

सड़क हादसा इतना भयानक था कि सभी की जान चली गई. घटना की सूचना मिलते ही मृतक के घर कोहराम मच गया है. सूचना मिलते ही मृतक डॉ आनंद प्रकाश के पिता और अन्य परिजन घटनास्थल के लिए रवाना हो चुके है. मृतक डॉ आनंद प्रकाश जमुहार स्थित एनएमसीएच में लेप्रोसी विभाग में एचओडी के रूप में कार्यरत थे. परिजनों के मुताबिक वह अपने BMW कार के साथ अपने बड़े चाचा पूर्व मुखिया हीरालाल सिंह के दामाद दीपक कुमार, मित्र अखिलेश सिंह व भोला सिंह के साथ शुक्रवार की सुबह डेहरी से उत्तर प्रदेश के फ़ैजाबाद के लिए निकले थे.

rohtasdistrict:
Related Post