रोहतास: पेट्रोल पंप मैनेजर से दिनदहाड़े 9.23 लाख की लूट, जांच में जुटी पुलिस

बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े पेट्रोल पंप व्यवसायी को पिस्टल का भय दिखाकर 9 लाख 23 हजार रुपये लूट लिए. घटना सोमवार को पुरानी जीटी रोड पर सासाराम मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बांसा-करवंदिया के बीच हुई, जहां बाइक सवार चार अपराधियों ने पेट्रोल पंप व्यवसायी को पहले पिस्टल का भय दिखाया और फिर रुपये लूट लिए. लूट की घटना को अंजाम देने के बाद बदमाशों ने दहशत के लिए हवाई फायरिंग की और मौके से फरार हो गए.

बताया जाता है कि करवंदिया पेट्रोल पंप सर्विस के मालिक प्रमोद नरायण सिंह दो दिनों तक बैंक बंद रहने के कारण पेट्रोल पंप पर बिक्री का पैसा जमा करने के मैनेजर उपेंद्र सिंह को दिया. मैनेजर बाइक की डिक्की में पैसे रखकर उसे जमा करने पीएनबी की करवंदिया शाखा में जा रहे थे. मैनेजर ने बताया कि बांसा गांंव के पास स्थित एक स्कूल के पास दो बाइक पर सवार चार अपराधियों ने ओवरटेक किया. जबरन बाइक रोकने का प्रयास करने लगे. लेकिन उनके मंसूबे भांपकर बाइक को साइड से निकाल कर भागने का प्रयास उन्‍होंने किया.

इस क्रम में बाइक का संतुलन बिगड़ गया. इस कारण वे बाइक समेत जा गिरे. इतने में दोनों अपराधी वहां आ गए. बाइक की चाभी छीनने का प्रयास करने लगे. उन्‍होंने प्रतिरोध किया तो अपराधियों ने मारपीट की और गोली मारने की धमकी दी. हथियार सटा दिया. पीछे से गर्दन और सिर पर वार कर दिया. हालांकि हेलमेट के कारण सिर में चोट नहीं आई. लेकिन गर्दन में चोटें आई हैं. इसके बाद बदमाशों ने चाभी छीन ली और डिक्‍की से नौ लाख 23 हजार रुपये निकालकर भाग गए. सूचना मिलने के बाद मुफस्सिल थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुटी हुई है. मुफस्सिल थानाध्यक्ष देवराज राय के अनुसार पेट्रोल पंप के मैनेजर का बयान दर्ज कर लिया गया है. बयान के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है. लुटेरों की तलाश की जा रही है.

Ad.
rohtasdistrict:
Related Post