रोहतास में बैंक के सामने पेट्रोल पंप मालिक की हत्‍या, बीच बचाव के लिए गए युवक को भी मारी गोली

बिहार में इन दिनों अपराधियों ने पुलिस की नाक में दम कर दिया है. रोहतास जिले में अपराधियों ने एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. अपराधियों ने दिनदहाड़े पेट्रोल पंप के एक मालिक का मर्डर कर दिया है. बेखौफ अपराधियों ने सरेआम उन्हें गोली मार दी है. इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. पुलिस घटना की छानबीन में जुटी हुई है.

Ad.

घटना कोचस थाना क्षेत्र के दिनारा रोड की है. भारतीय स्टेट बैंक की शाखा में सोमवार को पैसा जमा करने जा रहे पेट्रोल पंप के मालिक के साथ अपराधियों ने वारदात को अंजाम दिया. अपराधियों ने उन्‍हें पकड़ने का प्रयास कर रहे एक अन्य व्यवसायी दीपक कुमार को भी गोली मार जख्मी कर दिया. हालांकि अन्य व्यवसायियों व लोगों द्वारा अपराधियों को पकड़ने के प्रयास के बाद वे रुपये का बैग फेंककर किसी तरह भागने में सफल रहे. इस घटना के बाद व्‍यवसायियों में काफी गुस्‍सा है. कोचस बाजार में व्‍यवसायी हंगामा और प्रदर्शन कर रहे हैं.

मृतक 32 वर्षीय राहुल कुमार कोचस के ही रहने वाले बताए जाते हैं. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार आज दोपहर लगभग एक बजे पेट्रोल पंप मालिक राहुल कुमार अपनी मारुति अल्टो कार से पैसा जमा करने भारतीय स्टेट बैंक की दिनारा रोड स्थित कोचस शाखा में जा रहे थे. जैसे ही वे बैंक के पास पहुंच अपनी कार रोकी व रुपए का थैला ले बैंक में जमा करने के लिए जाने लगे, तभी पहले से वहां मौजूद बाइक सवार अपराधी पेट के पास गोली मार दी व रुपये का बैग लेकर भागने लगे. इसी बीच एक अन्य व्यवसाई दीपक कुमार बाइक सवार अपराधियों को पकड़ने का प्रयास किया तभी अपराधियों ने उन्हें भी गोली मार जख्मी कर दिया.

लोगों के अनुसार अपराधियों की संख्या तीन थी व बिना नंबर की एक ही अपाची बाइक पर तीनों सवार थे. स्थानीय लोगों ने अपराधियों को पकड़ने का प्रयास किया, लेकिन अपराधी अपने को घिरा देख हथियार लहराते हुए भाग निकले, हालांकि रुपये का बैग वे फेंक दिए. गंभीर रूप से जख्मी राहुल व दीपक को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने राहुल कुमार सिंह को मृत घोषित कर दिया. वहीं दीपक कुमार का इलाज किया जा रहा है. इस घटना के बाद कोचस के व्यवसायियों व लोगों में रोष है तथा वे सड़क जाम कर दिए. इस सिलसिले में संबंधित थाना में प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस घटना में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

rohtasdistrict:
Related Post