सासाराम व डेहरी स्टेशन पर कोरोना के खिलाफ रेलकर्मियों ने ली शपथ

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर गुरुवार को कोविड-19 के घातक संक्रमण के खिलाफ सासाराम, डेहरी, पहलेजा, करवंदिया, सोननगर रेलवे स्टेशनों पर विभिन्न विभागों के रेल कर्मियों व अधिकारियों ने बढ़चढ कर हिस्सा लिया.

Ad.

पंडित दीन दयाल उपाध्याय रेल मंडल के डीआरएम पंकज सक्सेना के निर्देश पर विभिन्न स्टेशनों के रेल कर्मियों ने कोरोना से बचाव व जागरूकता हेतु सामूहिक तौर पर शपथ ली.

सासाराम स्टेशन पर कोरोना के खिलाफ शपथ लेते रेलकर्मी

रेल प्रबंधक ने कहा की कोरोना संक्रमण के खिलाफ सतर्कता बरतते हुए लोगों के बीच जागरूकता फैलाकर एवं इस जन आंदोलन के हिस्सा बन हम सभी कोरोना के खिलाफ इस लड़ाई को जीतेंगे. आज सुबह से ही सभी स्टेशनों पर डिजिटल उदघोषणा सिस्टम से कोविड के खिलाफ संदेश प्रसारित हो रहा है.

सासाराम स्टेशन पर कोरोना के खिलाफ शपथ लेते रेलकर्मी

डेहरी स्टेशन पर रेल कर्मियों को सामूहिक शपथ दिलाते हुए मुख्य वाणिज्य निरीक्षक आभास कुमार ने कहा कि हम सभी रेलकर्मी यह प्रतिज्ञा लेते हैं कि कोरोना संक्रमण के प्रति सतर्कता बरतते हुए दूसरे को भी जागरूक करने का प्रयास करेंगे. सदैव मास्क, सार्वजनिक स्थानों पर दो गज की दूरी का पालन करते हुए अपने हाथों को नियमित रूप से साबुन से धोएंगे. इस जन आंदोलन का स्लोगन “जब तक दवाई नहीं, तब तक ढिलाई नहीं” है.

rohtasdistrict:
Related Post