रोहतास मिनी मैराथन का रजिस्ट्रेशन 7 मार्च तक

विश्व महिला दिवस के अवसर पर 8 मार्च को रोहतास जिला प्रशासन एवं रोहतास जिला एथलेटिक्स संघ के संयुक्त तत्वावधान में रोहतास मिनी मैराथन का आयोजन किया जाएगा. आयोजन की तैयारी को लेकर शुक्रवार को डीएम की अध्यक्षता में तैयारी समिति की बैठक हुई. जिसमें खिलाड़ियों के रहने, भोजन, पुरस्कार, विधि व्यवस्था एवं धावन पथ की तैयारी से संबंधित कई दिशा निर्देश दिए गए. मिनी मैराथन में पुरुष एवं महिला दोनों ही वर्ग के खिलाड़ी भाग लेंगे.

यह मिनी मैराथन दौड़ पुरुषों के लिए 10 किलोमीटर की नारायण मेडिकल कॉलेज से आरंभ होकर न्यू स्टेडियम फजलगंज सासाराम में समाप्त होगी. जबकि महिलाओं की दौड़ दयानिधि इंटरनेशनल स्कूल अमरा तालाब से आरंभ होगी जो 6 किलोमीटर की दूरी तय करेगी. इस मिनी मैराथन में भाग लेने के लिए रजिस्ट्रेशन की अंतिम तिथि 7 मार्च संध्या 5 बजे तक रखी गई है. इसमें भाग लेने वाले प्रतिभागियों के लिए प्रवेश शुल्क भी रखा गया है.

मिनी मैराथन में भाग लेने वाले प्रतिभागी न्यू स्टेडिएम फजलगंज में जाकर रजिस्ट्रेशन करा सकते है. साथ ही रजिस्ट्रेशन कराने के लिए संपर्क नंबर 9431251305 व 7488790043 पर संपर्क कर सकते है. इस मिनी मैराथन में प्रथम से लेकर दशम स्थान तक प्राप्त करने वाले धावकों को आकर्षक इनाम भी दिया जाएगा. जिला खेल पदाधिकारी संजय कुमार ने बताया कि लगभग सभी तैयारी पूरी कर ली गई है.

Ad.


rohtasdistrict:
Related Post