चेनारी से फरार प्रेमी युगल सूरत में पकड़े गए, प्रेमिका को भगा ले गया था युवक, घर वालों ने दर्ज कराया था अपहरण का केस, प्रेमी के पिता भी गिरफ्तार

रोहतास जिले के चेनारी थाना क्षेत्र के देवडीही गांव से एक माह पूर्व रहस्यमय ढंग से गायब प्रेमी युगल को पुलिस ने गुजरात के सूरत शहर से बरामद कर लिया है. इसकी जानकारी देते हुए चेनारी थानाध्यक्ष निर्मल कुमार ने बताया कि प्रेमिका के पिता ने 5 मार्च 2022 को अपनी लड़की को अपहरण करने की प्राथमिकी दर्ज की गई थी.

गुप्त सूचना पर चेनारी थाना की एसआई नेहा कुमारी के नेतृत्व में महिला पुलिस व अन्य पुलिस अधिकारी की टीम गुजरात के सूरत में पहुंच फरार प्रेमी युगल को गिरफ्तार कर लिया. दर्ज प्राथमिकी के आधार पर पुलिस ने प्रेमी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया. गिरफ्तार युवक चेनारी थाना क्षेत्र के देवडीही गांव निवासी भैरव बिंद के पुत्र विक्की कुमार बताया गया है.

साथ ही गिरफ्तार युवक के पिता देवडीही निवासी भैरव बिंद को चेनारी बाजार से गिरफ्तार किया गया हैं. अपहृता का न्यायालय में बयान दर्ज करा कर पुलिस अब अग्रतर कार्यवाही कर रही है. थानाध्यक्ष ने कहा कि महिला सुरक्षा के मामले में तत्परता से कार्रवाई कर रही है, जो भी दोषी होगा, बख्शा नहीं जाएगा.

Ad.
rohtasdistrict:
Related Post