रोहतास: सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत, दूसरा जख्मी, शादी समारोह से लौट पैदल जा रहे थे घर तभी बाइक ने मारी टक्कर

रोहतास के दावथ थाना क्षेत्र अंतर्गत नकटौली गांव के पास शादी से वापस घर पैदल लौट रहे दो भाइयों को तेज रफ्तार बाइक ने टक्कर मार दी. हादसे में एक युवक की मौत हो गई. जबकि दूसरा जख्मी हो गया. घटना के बारे में मृतक के चचेरे भाई मंतोष मेहता ने बताया कि दावथ थाना क्षेत्र के कवई अपने गांव से दोनों चचेरे भाई ओमकांत मेहता उर्फ विनोद कुमार और मंतोष मेहता एक शादी समारोह में शरीक होने के लिए भोजपुर जिले के पीरो स्थित ईटउर गांव गए हुए थे.

शुक्रवार की रात अपने गांव कवई निजी वाहन से लौट रहे थे. दावथ के नकटौली मोड़ से पूर्व दोनों भाई गाड़ी से उतरकर पैदल ही अपने गांव कवई चल पड़े. इसी दौरान दावथ के नकटौली मोड़ के समीप तेज रफ्तार बाइक ने दोनों को जबरदस्त टक्कर मार दी. घटना के बाद बाइक चालक मौके से फरार हो गया. दुर्घटना के बाद स्थानीय लोगों और परिजनों के द्वारा आनन-फानन में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र दावथ इलाज के लिए लाया गया.

जहां से ओमकांत मेहता को बेहतर इलाज के लिए वाराणसी रेफर कर दिया. जहां इलाज के दौरान कवई निवासी नरेंद्र कुशवाहा का 35 वर्षीय पुत्र ओमकांत मेहता उर्फ विनोद कुमार की मौत हो गई. मौत की खबर सुनते ही गांव में कोहराम मच गया. मृतक के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. घटना की जानकारी मिलते ही दावथ थाना की पुलिस अज्ञात वाहन के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर मृतक की शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सासाराम भेज दिया है.

rohtasdistrict:
Related Post