रोहतास: बाइक से गिरी युवती की कंटेनर की चपेट में आने से मौत, युवती को छोड़ बाइक सवार युवक फरार; पहचान में जुटी पुलिस

रोहतास जिले के डेहरी नगर थाना क्षेत्र के जीटी रोड कोल डिपो नहर के समीप गुरूवार की दोपहर दो लड़कों के साथ बाइक से जा रही युवती अचानक गिर पड़ी. इस दौरान पीछे से आ रहे कंटनेर ने युवती को कुचल दिया. इससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई. युवती के गिरने के बाद बाइक सवार युवक उसे छोड़ भाग निकले.

दुर्घटना के बाद कंटेनर व चालक को लोगों ने पकड़ पुलिस के हवाले कर दिया. मृतिका युवती की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. घटना के संबंध में बताया जाता है कि एनएच दो पर कोल डीपो के समीप एक बाइक पर दो लड़के और एक युवती सासाराम से डेहरी की ओर जा रहे थे. युवती बाइक से उतरना चाह रही थी, परंतु लड़के उसे उतरने नही दे रहे थे और तेजी से बाइक भगा रहे थे.

कयास लगाया जा रहा है कि लड़कों के चंगुल से बचने के लिए युवती सड़क पर कूद गई, तभी पीछे से आ रहे कंटेनर की चपेट में आ गई. जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई. युवती को बाइक से गिरते ही दोनों युवक बाइक लेकर तेजी से भाग गए. थानाध्यक्ष राजीव रंजन ने बताया बाइक सवार के बारे में सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है. शव को पोस्टमार्टम के लिए सासाराम सदर अस्पताल भेज दिया गया है. शव की पहचान होने के बाद ही मामले का खुलासा हो पाएगा.

rohtasdistrict:
Related Post