रोहतास में आहर में डूबने से दो बच्चों की मौत, आज घर में आनी थी बारात

रोहतास जिले के कच्छवां थाना ओपी के खिरियांव गांव में नवनिर्मित पुल के निकट मंगलवार को तेलहर आहर में डूबने से दो मासूम बच्चों की मौत हो गई. यह घटना मंगलवार की दोपहर में उस समय हुई, जब दोनों बच्चे आहर में नहा रहे थे.

परिजनों ने बताया कि शादी विवाह के माहौल में आज घर में बच्चों के बुआ की बारात आने वाली थी, तैयाारियां चल रही थी. इसी बीच दोनों किशोर घर के पास के आहर में नहाने चले गये. जब दोपहर में खाने के समय दोनों को खोजबीन शुरू की गई, तो खोजते के क्रम में आहर में एक किशोर का शव पानी में तैरते मिला. खोजने पर दूसरे का शव भी कुछ दूरी पर पानी में ही मिल गया. शव मिलते ही मृतक के स्वजनों में कोहराम मच गया. घर में जश्न मातम में बदल गया है.

मृतकों में रमेश कुमार का 10 वर्षीय पुत्र आयुष एवं दिनेश कुमार का 9 वर्षीय पुत्र अंकित शामिल हैं. दोनों मृतक आपस में चचेरे भाई बताए जाते हैं. सूचना पर पहुंची कच्छवां ओपी की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सासाराम सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है. घटनास्थल पर पहुंचे सीओ अमित कुमार ने बताया कि पोस्टमाटर्म रिपोर्ट के बाद क्षतिपूर्ति हेतु मुआवजे की की राशि की रिपोर्ट जिला को भेजी जाएगी.

Ad.
rohtasdistrict:
Related Post