रोहतास में लापता 11 वर्षीय बच्चा औरंगाबाद से बरामद, बहला-फुसलाकर किया गया था अपहरण, बच्चे से चोरी व गलत कार्य कराने की थी मंशा

रोहतास जिले के कोचस थाना क्षेत्र के लकड़ी गांव से एक 11 वर्षीय बच्चे को पुलिस ने सकुशल बरामद किया है. साथ ही आरोपी विजय राम को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि नासरीगंज थाना क्षेत्र के इटिम्हा गांव से 24 मई की रात में ओमप्रकाश राम का 11 वर्षीय पुत्र आकाश कुमार लापता हो गया था. परिजनों द्वारा आकाश की काफी खोजबीन की गई. लेकिन इसके बावजूद भी लापता आकाश का कोई अता पता नहीं चल सका. जिसके बाद आकाश के परिजनों ने आकाश की गुमशुदगी को लेकर नासरीगंज थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी.

वही इसको लेकर अखबार में भी बच्चे की फोटो के साथ आज खबर छपी थी. अखबार में बच्चे की फोटो आने के बाद लकड़ी गांव में जब इस बच्चे पर लोगों की नजर पड़ी तो इसकी सूचना पुलिस को दी. लोगों ने पूछताछ की तो पता चला कि औरंगाबाद जिले के विजय कुमार जो लकड़ी गांव में ही रहकर मजदूरी का काम करता था. वह किसी तरह से बच्चे को बहला-फुसलाकर लकड़ी गांव लेकर आया था और इससे गोबर काछने जैसे मजदूरी का कार्य करवाया करता था.

एसपी आशीष भारती का कहना है कि बच्चे को सकुशल बरामद किया गया है. आरोपी युवक औरंगाबाद जिले के बड़ेम ओपी थाना क्षेत्र के हरखु बिगहा निवासी विजय राम को गिरफ्तार कर लिया गया है. उन्होंने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्त के द्वारा इस कांड में अपनी संलिप्ता स्वीकार किया गया है. गिरफ्तार अभियुक्त ने बताया कि नासरीगंज थाना क्षेत्र के इटिम्हा गांव में एक शादी समारोह के दौरान उक्त बच्चा को वहां से बहला-फुसलाकर लेकर भगा था तथा इस नाबालिग बच्चा से चोरी एवं अन्य गलत कार्य कराने की योजना थी. एसपी ने कहा कि बरामद बच्चा को न्यायालय में उपस्थापन कराकर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

Ad.
rohtasdistrict:
Related Post