डेहरी में नहाने के दौरान सोन नद में डूबने से किशोर की मौत

रोहतास जिले के डिहरी नगर थाना क्षेत्र के एनीकट स्थित सोन नद में गुरुवार को स्नान के दौरान 14 वर्षीय किशोर की डूबने से मौत हो गई.

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि डेहरी के बारह पत्थर अंबेडकर नगर वार्ड नंबर 36 के रहने वाला उमेश राम के 14 वर्षीय पुत्र गौरव कुमार पटना से आए भाई हिमांशु कुमार और गोलू कुमार के साथ दोपहर में घर से बिना बताए सोन नद के इमलिया घाट पर नहाने गया, जहां नहाने के दौरान गौरव कुमार डूबने लगा.

गौरव को डूबते देख दोनों लड़के वहां से भागने लगे. इसी दौरान वहां मौजूद एक व्यक्ति ने इन लड़कों को पकड़ कर घर का पता पूछ कर लाया और उसके बाद घटना के बारे में बताया. सूचना मिलते ही परिजन और आसपास के लोग रोते बिलखते सोन नद के घाट पर पहुंचे. उसके बाद घटना की सूचना पुलिस-प्रशासन को दी गई.

मौके पर डिहरी थानाध्यक्ष राजीव रंजन और सीओ अनामिका कुमारी पहुंचकर गोताखोरों की मदद से शव को ढूंढने की प्रक्रिया शुरू की. दो घंटे के अथक प्रयास के बाद शव को सोन नद से बाहर निकाला गया. शव मिलते ही मृतक की माता-पिता के रो-रो कर बुरा हाल है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सासाराम सदर अस्पताल भेज दिया है.

Ad.
rohtasdistrict:
Related Post