रोहतास में ओवरलोड बालू लदे 19 ट्रक सीज: परिवहन व खनन विभाग की संयुक्त टीम ने चेकिंग के दौरान पकड़ा, डीएम के निर्देश पर चलाया जा रहा है अभियान

रोहतास जिले में डीएम धर्मेंद्र कुमार के निर्देश पर शुक्रवार को जिला परिवहन पदाधिकारी प्रवीण चंदन के नेतृत्व में परिवहन एवं खनन विभाग के पदाधिकारियों ने संयुक्त अभियान चलाकर ओवरलोडेड बालू लदे ट्रकों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की. कार्रवाई में 19 ओवरलोडेड ट्रकों को जब्त किया गया है. जिससे 21 लाख की राशि जुर्माने के रूप में वसूली गई. अभियान में डीटीओ के साथ इएसआई संदीप कुमार एवं माइनिंग इंस्पेक्टर संजय कुमार शामिल थे.

प्राप्त जानकारी के अनुसार दिनारा पथ में लगातार ओवरलोडेड ट्रकों में बालू के परिवहन की शिकायत मिल रही थी, शिकायत के आलोक में डीएम धर्मेंद्र कुमार के निर्देश पर परिवहन एवं खनन विभाग द्वारा एक संयुक्त टीम बनाकर ओवरलोड ट्रकों खिलाफ सघन अभियान चलाया गया. अभियान में 19 ट्रकों को जब्त किया गया है. उन पर लदे ओवरलोडेड बालू के हिसाब से 21 लाख की फाइन की वसूली भी की गई. डीटीओ ने कहा कि ओवरलोडेड ट्रकों के खिलाफ दोनों विभागों की संयुक्त कार्रवाई जारी रहेगी.

Ad.
rohtasdistrict:
Related Post