रोहतास: महिला की गोली मारकर हत्या, जीटी रोड पर मिली लाश

रोहतास जिले के डेहरी मुफस्सिल थाना क्षेत्र में गुरुवार को एक महिला की गोली मार कर हत्या कर दी गई. जीटी रोड पर शंभू बिगहा के समीप उसकी लाश पड़ी थी. हाईवे किनारे महिला की लाश देख इलाके में हड़कंप मच गया. आसपास के लोगों की भीड़ लग गई. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

डेहरी मुफस्सिल थानाध्यक्ष राजीव कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. हत्या के कारणों का भी पता लगाया जा रहा है. मृतका के पास से बरामद आधार कार्ड से उसकी पहचान सासाराम के सफुल्लहगंज के निवासी सुनील कुमार की पत्नी निशि कुमारी के रूप में हुई. उसके पति सीमेंट व्यवसायी हैं. व्यवसायी के मुताबिक घटना के वक्त वह अपने दुकान पर थे. पत्नी की मौत की सूचना मिली तो दंग रह गए. उसकी किसी से कोई दुश्मनी भी नहीं थी. पुलिस इस मामले को गंभीरता से ले और हत्यारों की गिरफ्तारी करे.

निशी की मौत के बाद तीनों बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल है. वही इस हत्याकांड में साफ नहीं है कि महिला कैसे यहां पहुंची. कुछ लोगों का कहना है कि महिला एक बाइक पर सवार थी, बाइक सवार द्वारा उसे उतार कर गोली मार दी गई. जबकि कुछ लोगों का कहना है कि महिला को बोलेरो गाड़ी से उतार कर गोली मारी गई. पुलिस हर पहलू पर मामले की जांच कर रही है.

Ad.
rohtasdistrict:
Related Post