रोहतास: एक दिन में 49 अपराधी गिरफ्तार, 841 लीटर देसी व विदेशी शराब बरामद

रोहतास में एसपी आशीष भारती के निर्देश पर पुलिस की टीम ने अपराध पर अंकुश लगाने के लिए चलाए गए विशेष अभियान के तहत एक ही दिन में कुल 49 अपराधियों को गिरफ्तार किया है, जबकि दो अभियुक्तों को जमानत पर मुक्त किया गया है.

एसपी आशीष भारती ने बुधवार रात बताया कि अपराधियों, शराब तस्करों आदि के विरुद्ध चलाये जा रहे अभियान के तहत एक दिन में कुल 49 अपराधकर्मियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा हैं. दो अभियुक्तों को जमानत पर मुक्त किया गया है. इन गिरफ्तार अभियुक्तों में से पुलिस पर हमला शीर्ष में दो, हत्या का प्रयास शीर्ष में 10, एससी-एसटी एक्ट शीर्ष में एक, अन्य विशेष कांडों में 14, कुल गंभीर कांडों में 27 अभियुक्तों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है. 14 वारंट एवं एक कुर्की का निष्पादन किया गया है.

यातायात नियमों का पालन कराने व कोविड-19 से संबंधित दिशा-निर्देशों के आलोक में वाहन चेकिंग के दौरान कुल 244 वाहनों की जांच की गयी, जिसमें यातायात नियमों का पालन नहीं करने वाले 28 वाहन से 17 हजार रूपये शमन की राशि वसूल की गयी है. जबकि विमुक्ति अभियान के तहत कार्रवाई में 840.3 लीटर देशी शराब, 1.08 लीटर विदेशी शराब, पांच बाइक, एक कार व 6500 लीटर महुआ पास बरामद किया गया है.

Ad.
rohtasdistrict:
Related Post