रोहतास: रसोई गैस सिलेंडर डिलीवरी कर लौट रहे कर्मी से हथियार के बल पर 31 हजार की लूट

रोहतास जिले के काराकाट थाना क्षेत्र के इटिम्हा-सकला पथ पर सोमवार की शाम सशस्त्र अपराधियों ने हथियार का भय दिखा गैस एजेंसी कर्मी से 31 हजार रुपये लूट लिए. जानकारी के अनुसार गोरारी स्थित करुणा शंकर गैस एजेंसी का कर्मी रविरंजन रसोई गैस सिलेंडर का डिलीवरी कर उक्त पथ से आ रहा था.

कोसी और पड़सर गांव के बीच एक बाइक पर सवार तीन नकाबपोश सशस्त्र अपराधियों ने एजेंसी कर्मी पर कट्टा दिखा गैस बिक्री के 31 हजार रुपये लूट लिए. घटना की सूचना गैस एजेंसी कर्मी ने तुरंत मोबाइल से अपने मालिक को दी. एजेंसी मालिक द्वारा तत्काल घटना की सूचना स्थानीय पुलिस सहित वरीय अधिकारी को दी गई. एसपी ने तत्काल बिक्रमगंज डीएसपी एवं स्थानीय थानाध्यक्ष को घटनास्थल पहुंच मामले की जांच करने का निर्देश दिया.

एसपी की सूचना पर हरकत में आई पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच मामले की जांच में जुटी है. बिक्रमगंज एसडीपीओ शशि भूषण सिंह ने बताया कि गैस एजेंसी कर्मी के बयान पर अज्ञात अपराधियों के विरुद्ध एफआईआर दर्ज की गई है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. इधर, थानाध्यक्ष आदित्य कुमार से घटना के संबंध में पूछे जाने पर उन्होंने घटना के घटित होने से स्पष्ट इनकार कर दिया.

rohtasdistrict:
Related Post