रोहतास में एडीएम ने सहारा इंडिया को भेजा नोटिस, खाताधारकों के भुगतान से जुड़े मामले में ब्रांच मैनेजरों को सात दिन में कार्रवाई का दिया अल्टीमेटम

रोहतास जिले के सहारा इंडिया के ब्रांच मैनेजरों को अपर समाहर्ता चंद्रशेखर प्रसाद सिंह ने गुरुवार को नोटिस भेजा है. उन्हें खाताधाराकों के लंबित भुगतान के संबंध में आवश्यक कार्रवाई का निर्देश दिया गया है.

एडीएम चंद्रशेखर प्रसाद सिंह ने बताया कि जिले में सहारा इंडिया के सैकड़ों ऐसे उपभोक्ता हैं जिनके खातें के मैच्युरिटी के बाद भी भुगतान नहीं किया जा रहा है. सात दिन अल्टीमेटम सासाराम एवं बिक्रमगंज के ब्रांच मैनेजरों को दिया गया है. अगर सात दिन में उनके द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की जाती है तो उनपर प्रशासनिक कार्रवाई शुरू की जाएगी.

उन्होंने ने बताया कि बिहार जमाकर्ता हित अधिनियम 2002 के तहत एडीएम सक्षम पदाधिकार होता है. इसी एक्ट के तहत नोटिस जारी किया गया है. बताया कि जिले में 100 से अधिक उपभोक्ता हैं, जिनका सहारा इंडिया द्वारा भुगतान नहीं किया गया है.

अगर सात दिन के अंदर वो कार्रवाई नहीं करते हैं तो केस की सुनवाई की जाएगी. उपभोक्ता का पैसा नहीं देने पर उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. एडीएम के नोटिस जारी होने के बाद सहारा इंडिया के कार्यालयों में हड़कंप है, जेबीकी उपभोक्ताओं में उम्मीद जगी है कि उनका पैसा मिल पाएगा.

rohtasdistrict:
Related Post