काराकाट में बैंक में घुसकर लूट का प्रयास करने वाला आरोपी गिरफ्तार, 6 साल बाद चढ़ा पुलिस के हत्थे

रोहतास जिले के काराकाट बाजार स्थित मध्य बिहार ग्रामीण बैंक में हथियार से लैस होकर लूट का प्रयास करने वाले आरोपी को पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार कर लिया है. एसपी आशीष भारती ने बताया कि गत 21 मई 2016 को काराकाट मध्य बिहार ग्रामीण बैंक की शाखा में लूट का प्रयास किया गया था.

शाखा प्रबंधक द्वारा थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी. पुलिस द्वारा अपराधी की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर करवाई शुरू की गयी थी. जिसमें कच्छवां थाना क्षेत्र अंतर्गत समहुता निवासी ददन राम, व शिवरतन राम को गिरफ्तार किया गया है. इस दौरान टीम को शनिवार को गुप्त सूचना मिली कि उक्त अपराधकर्मी कच्छवा थाना के समुहता में अपने पैतृक गांव में आया हुआ है. काराकाट थानाध्यक्ष के नेतृत्व में एक टीम समहुता भेजा गया, जहां अपराधकर्मी ददन राम को उसकेे घर से गिरफ्तार कर लिया गया.

एसपी ने बताया कि गिरफ्तार ददन राम को पुलिस अन्य कई मामलों में तलाश रही थी. उस पर काराकाट थाना में 2006 व 2016 में अलग-अलग कुल तीन मामले दर्ज हैं, इसमें आर्म्स एक्ट एवं लूट कांड के मामले हैं. वह नक्सल गतिविधियों में भी शामिल रहा है तथा पुलिस के दबिश के कारण 2010 में पुलिस के समक्ष आत्मसमर्पण किया था.

Ad.
rohtasdistrict:
Related Post