रोहतास: दो सिक्यूरिटी गार्ड से राइफल, कारतूस व नगद की लूट, बाइक सवार तीन अज्ञात अपराधियों ने पिस्टल के बल पर की लूटपाट

रोहतास जिले के डेहरी मुफस्सिल थाना क्षेत्र के रेलवे गोदाम के नहर पुल के समीप बुधवार की देर शाम बाइक सवार तीन हथियारबंद अपराधियों ने दो बंदुकधारी नाईट सिक्यूरिटी गार्ड पर हमला कर पिस्टल के बल पर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया है. उनसे दो राइफल, 10 कारतूस व कुछ नकद रुपए लूट ले गए. वारदात के बाद मौके पर पहुंची मुफस्सिल थाने की पुलिस मामले की जांच में जुटी है. आसपास के सीसीटीवी फुटेज को खंगाली जा रही है.

घटना के बारे में बताया जाता है कि एनएच दो से सटे तीन वर्षों से डीएफसीसी का कार्य करने वाले लार्सन एन्ड टूबरी लिमिटेड कम्पनी का इलेक्ट्रिकल गोदाम एनएच के किनारे सखरा में है, उक्त गोदाम की सुरक्षा जेईई सुरक्षा कंपनी को मिला है. जिसके सिक्योरिटी गार्ड झारखंड के पलामू जिले के रहनेवाले आनंद चौधरी अपने एक अन्य साथी सिक्योरिटी गार्ड छत्तीसगढ़ के धसाबध के रहनेवाले रामनाथ बरेठ के साथ ड्यूटी पर थे, तभी दोनों से तीन अज्ञात अपराधियों ने पिस्टल के बल पर लूटपाट किया.

बाइक सवार अपराधियों ने दोनों सिक्योरिटी गार्ड से बैग सहित दो लाईसेंसी हथियार डीबीबीएल गन 12 बोर, 10 जिंदा कारतूस, पर्स में रखा 5500 रूपये लूट कर डेहरी के तरफ फरार भाग निकले. रोहतास एसपी विनीत कुमार ने बताया कि मामले में डेहरी मुफस्सिल थाने में तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है. अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है.

rohtasdistrict:
Related Post