रोहतास: सड़क दुर्घटना में मैट्रिक परीक्षा देने जा रहे बाइक सवार छात्र की मौत, एक घायल; ओवरटेक करने के दौरान घटी घटना

सासाराम मुफस्सिल थाना क्षेत्र के धनकढ़ा गांव के समीप एनएच दो पर शुक्रवार को ट्रक ने एक बाइक को टक्कर मार दी. हादसे में बाइक सवार मैट्रिक के एक परीक्षार्थी की मौत हो गई. जबकि, एक अन्य युवक घायल हो गया. मृतक की पहचान डेहरी थाना क्षेत्र के न्यू डिलिया मोहल्ला निवासी वीर सिंह के 15 वर्षीय पुत्र सुजल कुमार के रूप में हुई है. दुर्घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक परीक्षार्थी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.

वहीं, दुर्घटना में घायल युवक न्यू डिलिया मोहल्ले का ही रहने वाला है. घायल की पहचान नंद लाल चौहान के पुत्र राधे कुमार के रूप में हुई है, जिसका इलाज सदर अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में चल रहा है. घटना के बारे में घायल युवक राधे ने बताया कि शुक्रवार सुबह बाइक पर सवार होकर दोनों युवक डेहरी से सासाराम स्थित संत सिवानंद कॉलेज मैट्रिक परीक्षा केंद्र के लिए निकले थे.

धनकढ़ा के समीप ट्रैक्टर को ओवरटेक करने के चक्कर में बाइक ट्रक से जा जोरदार टकराई. घटना में पीछे बैठे सुजल कुमार सड़क पर जा गिरा. राधे ने बताया कि सुजल के सिर में गहरी चोट आई. अधिक खून बह जाने से घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई. युवक की मौत की खबर से घर में कोहराम मच गया है.

rohtasdistrict:
Related Post