रोहतास: बुलेट सवार को अपराधियों ने मारी गोली, बहन के ससुराल से लौट रहा था घर, रास्ते से गुजर रहे व्यवसाई ने अस्पताल में कराया भर्ती

रोहतास जिले के अकोढ़ीगोला थाना क्षेत्र के डेहरी-अकोढ़ी गोला मुख्य रोड पर राम किशोर सिंह कॉलेज व आईटीआई के समीप मंगलवार देर रात बेखौफ अपराधियों ने बाइक सवार एक व्यक्ति को गोली मारकर घायल कर दिया. घायल की पहचान डेहरी के न्यू डीलिया निवासी प्रकाश अंसारी के 42 वर्षीय पुत्र आरिफ अंसारी उर्फ टिंकू अंसारी के रूप में हुई है.

घायल को गंभीर स्थिति में डेहरी के एक निजी अस्पताल में भर्ती किया गया है, डॉक्टर के अनुसार उसकी हालत स्थिर है. घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि आरिफ अपनी बहन के ससुराल अकोढ़ीगोला से बीती रात बुलेट बाइक पर सवार होकर घर लौट रहे थे. इसी बीच अपराधियों ने उन्हें पीछे से गोली मार दी और मौके से फरार हो गए. घायल सड़क पर ही गिरकर छटपटा रहे थे.

इसी दौरान उस रास्ते से गुजर रहे चावल व्यवसाई संदीप कुमार उर्फ गट्टू एवं उनके साथी ने उसे छठपटाते देखा तो अपनी गाड़ी पर लेकर उसे इलाज के डेहरी के बॉस क्लीनिक ले गए. रात में डॉक्टर नहीं होने के कारण वहां से वापस तार बंगला स्थित मां अदरी देवी मेमोरियल हॉस्पिटल के वरिष्ठ सर्जन डॉक्टर विरेन्द्र कुमार के यहां एडमिट कराया, जहां घायल का इलाज चल रहा है. व्यवसायी ने डायल 112 पर पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस फिलहाल मामले की जांच में जुटी है.

चिकित्सक ने बताया कि घायल पिंटू अंसारी के सीने और पेट के बीच में गोली लगी है, जिससे उसका लीवर भी क्षतिग्रस्त हो गया है, अभी उसकी हालत स्थीर है. बहन ने बताया कि गोली लगने के दौरान ही उनके भाई ने फोन कर जानकारी दी. बहरहाल बदमाशों ने बाइक सवार टिंकू अंसारी को आखिर गोली क्यों मारी इसके पीछे कारण क्या है, तमाम बिंदुओं पर पुलिस जांच कर रही है.

rohtasdistrict:
Related Post