सासाराम: बाइक सवार अपराधियों ने लूटे 97.6 हजार रूपये, विरोध करने पर पीटा

रोहतास जिले के सासाराम अनुमंडल कार्यालय के गेट के पास सोमवार शाम एक बाइक पर सवार अपराधकर्मियों ने एक व्यक्ति के साथ मारपीट की और उसके 97 हजार छह सौ रुपए छीनकर फरार हो गए. दिनदहाड़े भीड़-भाड़ वाले इलाके में वारदात को अंजाम देकर अपराधी बीच बाजार से निकल गए. घायल किसान को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती किया गया है. पीड़ित व्यक्ति दरिगांव थाना क्षेत्र के शिवपुर गांव का निवासी कृष्णा कुमार बताया जा रहा है.

पीड़ित कृष्णा कुमार ने बताया कि जमीन खरीदने के लिए चालान कटवाने के लिए 97 हजार 600 नगद और दो चेक अपने बैग में लेकर पैदल ही जा रहे थे. इसी दौरान पीछे से आए बाइक सवार तीन युवकों ने उनके बैग छीनने का प्रयास किया. जब कृष्णा ने विरोध किया तो ताबड़तोड़ हमला कर उसे घायल कर दिया तथा पैसे वाला बैग छीनकर भाग निकले. लेकिन किसी ने अपराधियों को पकड़ने की हिम्मत नहीं जुटाई.

स्थानीय लोगों ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि दिनदहाड़े अनुमंडल कार्यालय के मुख्य गेट के पास हुए इस लूटपाट की घटना से पुलिस पर सवाल खड़े हो रहे हैं. जबकि यहां सासाराम न्यायालय अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी कार्यालय अनुमंडल अधिकारी कार्यालय सहित कई सरकारी कार्यालय मौजूद हैं. वही इस मामले में थानाध्यक्ष कामख्या नारायण सिंह का कहना है कि यह लूट की घटना नहीं है. आपस में मारपीट हुई है. व्यक्ति ने मारपीट की एफआईआर दर्ज करायी है.

Ad.
rohtasdistrict:
Related Post