रोहतास: बाइक सवार बदमाशों ने युवती पर फेंका तेजाब, चेहरा बुरी तरह झुलसा, आंखों की रोशनी गई; गंभीर हालत में निजी अस्पताल में चल रहा इलाज

रोहतास जिले के बिक्रमगंज शहर में बदमाशों ने युवती पर तेजाब फेंक दिया. गंभीर रूप से झुलसी युवती को एक निजी अस्पताल से भर्ती कराया गया है. घटना बिक्रमगंज थाना क्षेत्र के अनजबित सिंह कॉलेज रोड के पास हुई. बताया जाता है कि घायल युवती धनगाई निवासी शिल्पी कुमारी नाचने-गाने का काम करती है और वह अपने भाई आकाश के साथ बाइक से कराकाट में किसी कार्यक्रम में शामिल होने जा रही थी.

शनिवार रात करीब 9 बजे बाइक जैसे ही बिक्रमगंज के अनजबित सिंह कॉलेज के रोड के समीप पहुंची, बाइक सवार बदमाशों ने शिल्पी पर तेजाब फेंक दिया. इससे उसका चेहरा और शरीर के कई हिस्से जल गए. जबकि बाइक चला रहे उसके भाई का हाथ व कमर भी जल गया. तेजाब फेंकने के बाद बाइक सवार फरार हो गए.

स्थानीय लोगों ने भाई-बहन को बिक्रमगंज के करूणा अस्पताल पहुंचाया, जहां उनका इलाज चल रहा है. चिकित्सक के अनुसार शिल्पी के शरीर का काफी हिस्सा तेजाब के चपेट में आया है, दोनों आंखें की रोशनी जा चुकी है. उसकी स्थिति गंभीर है. भाई ने बताया कि बाइक पर दो लोग सवार थे. दोनों ने हेलमेट पहना था. पीछे बैठे युवक ने तेजाब फेंका और भाग निकला.

Ad.
rohtasdistrict:
Related Post