डेहरी हदहदवा पुल से कूदी छात्रा का शव अकोढ़ीगोला से बरामद

डेहरी के हदहदवा पुल से शनिवार की दोपहर नहर में छलांग लगाई युवती का शव रविवार को अकोढ़ीगोला थाना क्षेत्र के अकोढ़ी गांव के छठ घाट के समीप नहर से बरामद किया गया. शव की शिनाख्त संझौली थाना के अमेठी गांव निवासी अजीत कुमार की 15 वर्षीया पुत्री सलोनी कुमारी के रूप में की गई है.

बताया जाता है कि उक्त छात्रा शनिवार को अमेठी गांव से नोखा में एक कोचिंग में पढ़ाई करने आई थी, लेकिन वह कोचिंग ना जाकर डेहरी पहुंची. डेहरी में मुख्य नहर के हदहदवा पुल के समीप किसी वाहन से उक्त छात्रा उतरी और स्कूल बैग रखकर नहर में छलांग लगा दी. आसपास के लोग हल्ला करते हुए दौड़कर मौके पर पहुंचे. तब तक वह गहरे पानी में डूब चुकी थी. लोगों ने इसकी सूचना पुलिस एवं प्रशासन के अधिकारियों को दी.

सूचना पर पहुंची पुलिस ने छात्रा के बैग में रखे हुए उसके पढ़ाई लिखाई से संबंधित नोटबुक बरामद किया. उसी में उसके घर का पता भी लिखा हुआ मिला. बैग में एक कोचिंग का नोट्स भी पाया गया, जिसमें कोचिंग संचालक का नंबर दर्ज था. कोचिंग संचालक के नंबर पर कॉल करने से पता चला कि सोनाली गुप्ता शनिवार को कोचिंग नहीं गई थी.

रविवार को शव बरामद होने के बाद पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौप दिया है. आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चला है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. छात्रा के दोस्तों के बारे में भी जानकारी ली जा रही है. दोस्तों से पूछताछ में घटना के असली कारण का पता चल सकता है. लोगों द्वारा तरह तरह की बातें कही जा रही हैं. कुछ लोग इसे प्रेम प्रसंग से जोड़कर देख रहे हैं.

rohtasdistrict:
Related Post