रोहतास: बरातियों को उतारकर जा रही बस अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई, चालक की मौके पर ही मौत, खलासी घायल

रोहतास जिले के नौहट्टा प्रखंड के रोहतास-यदुनाथपुर मुख्य सड़क पर शुक्रवार को एक बस अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई. जिससे घटनास्थल पर ही बस चालक की मौत हो गई. जबकि खलासी गंभीर रूप से घायल हो गया.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि बीती रात आजाद बस बेलौंजा से बरात लेकर मटीयाव गई थी. वापस में सभी बराती को उतारने के बाद बस चालक अपने खलासी के साथ यदुनाथपुर जा रहा था. इसी दौरान नावाडीह कला गांव के पास महुआ के पेड़ में बस अनियंत्रित होकर टकरा गई, जिससे घटनास्थल पर ही जमुहार गांव निवासी बस चालक 45 वर्षीय अनवर अंसारी की मौत हो गई. जबकि यदुनाथपुर गांव निवासी खलासी बगेरी चेरो गंभीर रूप से घायल हो गया.

बस की टक्कर के जोरदार आवाज को सुनकर ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंचे तथा घायल खलासी को बस से निकालकर इलाज के लिए अस्पताल में पहुंचाया. बताते हैं कि बस चालक व खलासी के द्वारा शराब का सेवन किया गया था. घटना की सूचना स्थानीय यदुनाथपुर थाना में दी गई. मौके पर यदुनाथपुर ओपी थानाध्यक्ष अशोक कुमार ने पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए सासाराम भेज दिया है. पोस्टमार्टम के शव परिजनों को सौंप दिया गया है.

rohtasdistrict:
Related Post