रोहतास: 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार, हत्या मामले में सात माह से था फरार; देसी कट्टा व जिंदा कारतूस भी बरामद

रोहतास जिले के सूर्यपुरा थाना क्षेत्र के डबरिया से पुलिस ने 25 हजार के इनामी अपराधी एवं हत्या के फरार चल रहे अभियुक्त को गिरफ्तार किया है. उसके पास हथियार और कारतूस भी बरामद किया गया है. उक्त अपराधकर्मी की गिरफ्तारी उस समय की गई जब वह गवाहों को धमका रहा था.

इस संबंध में जानकारी देते हुए बिक्रमगंज एसडीपीओ कुमार संजय ने रविवार को बताया कि करीब सात माह पूर्व डबरिया निवासी स्वर्गीय संतोष साह की पत्नी उर्मिला कुंवर का दिनारा थाना क्षेत्र के मधुकरपुर निवासी घामा मिश्रा उर्फ प्रेमचंद मिश्रा ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. पुलिस को इसकी काफी दिनों से तलाश थी. इस हत्या के मामले में मृतिका के ससुर दुखी साह के बयान पर सूर्यपुरा थाना में प्राथमिकी दर्ज हुई थी. शनिवार को पुलिस को सूचना मिली की घामा मिश्र डबरिया राधे कृष्ण मंदिर के समीप आकर उक्त कांड के वादी को डरा धमका रहा है.

सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस तत्काल वहां पहुंची. पुलिस को देखते ही फरार घामा मिश्र भागने लगा. जिसे पुलिस ने खदेड़ कर पकड़ लिया. पुलिस ने उसके पास से एक देसी कट्टा 3.15 बोर का और 3.15 बोर का चार कारतूस बरामद किया है. एसडीपीओ ने बताया कि उक्त कांड में कुर्की के बाद भी वह फरार चल रहा था और उसपर 25 हजार का इनाम घोषित किया गया था. बताया कि दिनारा थाना की पुलिस कई मामलों में उसकी तलाश कर रही थी.

rohtasdistrict:
Related Post