इंद्रपुरी में अपराधियों ने एक व्यक्ति को मारी गोली, गंभीर हालत में रेफर

रोहतास जिले के इंद्रपुरी थाना क्षेत्र में इंद्रपुरी-डेहरी पथ पर गुरुवार को एक व्यक्ति को गोली मारकर अपराधी फरार हो गए. घायल को गंभीर हालत में इलाज के लिए डेहरी अनुमंडल अस्पताल लाया गया. जहां से प्राथमिक उपचार के बाद सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया. घायल की पहचान डेहरी मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के डिलियां गांव निवासी विजय पासवान के 42 वर्षीय अक्षय पासवान के रूप में हुई, जो राजमिस्त्री का काम करता है.

घायल ने अपने बयान में पुलिस को बताया कि खैरा गांव के संजय सोनी ने उसे काम दिलाने के नाम पर बाइक पर बैठाकर डेहरी बाजार ले आया. जिसके बाद वह अपने बाइक पर बैठा कर यह बोलकर ले गया कि इंद्रपुरी में राजमिस्त्री का काम करना है. इंद्रपुरी पुल के समीप सुनसान देखकर उसे गोली मार भाग गया. गोली लगने के बाद घायल राजमिस्त्री छटपटाते हुए मुख्य पथ पर पहुंचा. जहां एक ऑटो रिक्शा वाला ने उसे बैठाकर समीप के निजी क्लिनिक में पहुंचाया. जहां आसपास के लोगों ने उसे अनुमंडल अस्पताल पहुंचाया.

सूचना पर घायल के परिजन और ग्रामीण अनुमंडल अस्पताल पहुंच गए. घायल की चिंताजनक अवस्था को देखते हुए चिकित्सक ने सदर अस्पताल सासाराम रेफर कर दिया. सदर अस्पताल में भी चिकित्सक ने खराब स्थिति देख हायर सेंटर रेफर कर दिया. घायल का पुत्र रूपेश पासवान ने बताया के खैरा गांव का संजय सोनी का बेटा सन्नी सोनी उसके पिता को काम करने के लिए कहीं ले गया था. गोली क्यों मारी इसकी जानकारी नहीं है. पुलिस का कहना है कि घायल के बयान पर गोली मारने वाले की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

rohtasdistrict:
Related Post