रोहतास: तिलक समारोह में नर्तकी की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

मृतिका का फाइल फोटो

रोहतास जिले के दरिगांव थाना क्षेत्र के कोटा गांव में शनिवार देर रात तिलक समारोह में नाच के दौरान एक नर्तकी की गोली मारकर हत्या कर दी. मृतका की पहचान सासाराम मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के बेदा बनरसिया गांव के 19 वर्षीय चांदनी कुमारी के रूप में की गई है.

बताया जा रहा है कि चांदनी कुछ अन्य सहयोगियों के साथ कोटा गांव में संदीप महतो के बेटा नरेंद्र महतो उर्फ मुन्ना महतो के तिलक समारोह में डांस के लिए गई थी. इसी क्रम में जहां नृत्यांगनाओं की टीम रुकी हुई थी, उसी कमरे में गांव के कुछ युवक घुस गए. जिससे नाच मंडली और गांव के युवकों के बीच तू-तू मैं-मैं हुई. इसी बीच एक युवक ने एक नर्तकी को गोली मार दी. घटना के बाद मौके पर अफरातफरी मच गई. आनन-फानन में सदर अस्पताल सासाराम ले जाया गया. अस्पताल में कुछ देर इलाज चलने के बाद डांसर ने दम तोड़ दिया.

सूचना पर पुलिस भी अस्पताल पहुंची और शव को अपने कब्जे में लिया. शव का पोस्टमॉर्टम कराया जा रहा है. थानाध्यक्ष संतोष सिंह ने बताया कि गोली चलाने वाले और जिसके घर तिलकोत्सव में नाच का आयोजन किया गया था, उसपर नियमतः कार्रवाई किया जा रहा है. सदर अस्पताल पहुंचे मृतका के पिता ने हत्या का आरोप लगाया है. कहा कि जानबूझकर गोली मारी गई है. मामले में नामजद प्राथमिकी दर्ज की गई है. मामले में आशीष उर्फ पिंटू पर नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

सासाराम एसडीपीओ संतोष कुमार राय के मुताबिक नाच के लिए नर्तकी लोग गई थी. नाच स्टेज के बगल के कमरे में तैयार होने दौरान कुछ युवक उक्त कमरे में घुस गए और नर्तकी को गोली मार दी. जिससे उसकी मौत हो गई. घटना में दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. मुख्य अभियुक्त के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

rohtasdistrict:
Related Post