रोहतास: पुआल के गल्ला में लगी आग को बुझाने के दौरान मिला शव, शरीर का ज्यादतर हिस्सा पूरी तरह जला; नहीं हो सकी पहचान

रोहतास जिले के बिक्रमगंज थाना क्षेत्र के सासाराम-आरा रोड पर टेढ़की पुल के समीप मंगलवार को खलिहान में रखे पुआल के गल्ला में आग लग गई. आग बुझाने के दौरान पुआल में एक जला शव बरामद किया गया है. शव की पहचान नहीं हो पाई है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सासाराम भेज दिया है.

इधर, जले पुआल में लाश मिलने को लेकर क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चा है. लोग संभावना जता रहे हैं कि बाहर से हत्या कर शव को यहां लाया गया और सन्नाटा देख यहां पुआल में फेंक आग लगा दी गई, ताकि शव की पहचान नहीं हो सके. घटना के संबंध में बताया जाता है कि कश्तर गांव का रहने वाले किसान विश्वनाथ पासवान के खलिहान में पुआल के गाला में अचानक आग लग गई. ग्रामीणों ने देखा तो आनन-फानन में स्थानीय थाना एवं अग्निशमन को इसकी सूचना दी.

सूचना मिलते ही अग्निशमन की दल एवं पुलिस मौके पर पहुंची. आग बुझाने के दौरान पुआल में जला हुआ एक शव पड़ा मिला. जिसका शरीर पूरी तरह जलने के कारण उसकी पहचान नहीं हो सकी. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सासाराम भेज दिया है. बिक्रमगंज थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने बताया कि शव की पहचान किसी ग्रामीण द्वारा नहीं की गई है. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम क्र लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

rohtasdistrict:
Related Post