नासरीगंज: पेड़ पर लटका मिला एमपी के साधु का शव, जांच में जुटी पुलिस

रोहतास जिले के नासरीगंज थाना क्षेत्र के बरडीहां गांव में सोमवार को एक साधु का शव पेड़ से लटका मिला. स्थानीय लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी. जिसके बाद शव को पेड़ से उतारा गया. मृतक की पहचान 60 वर्षीय बलिराम पिता मणि राम के रूप में हुई है. जो मध्य प्रदेश के कटनी जिला के रिठी थाना के बिरौली गांव के निवासी बताए जाते है. उक्त साधु सीताराम जाप मंडली के सदस्य बताए जाते हैं. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

मिली जानकारी के अनुसार बड़िहा गांव में श्रीराम महायज्ञ सह भगवान सूरज नारायण प्राण प्रतिष्ठा महायज्ञ आयोजित की गई थी. इसी यज्ञ में शामिल होने के लिए साधु सीताराम मंडल आए हुए थे. इसके बाद गांव में हरि कीर्तन में शामिल होने लगे. इसी बीच अपनी ही लीला समाप्त कर ली. वहीं, कई लोग हत्या की आंशका भी जता रहे हैं. दूसरी तरफ पुलिस भी मामले को संदिग्ध मानकर मामले की जांच में जुटी है.

घटनास्थल पर पहुंचकर एसआई शिवम कुमार व एएसआई जितेंद्र कुमार समेत अन्य पुलिसकर्मियों ने मामले की जांच की. नासरीगंज थानाध्यक्ष सुधीर कुमार ने कहा कि प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का लग रहा है, पोस्टमार्टम रिपोर्ट एवं अनुसंधान के बाद ही पता चलेगा कि मामला हत्या या आत्महत्या का है.

rohtasdistrict:
Related Post