रोहतास: भाजपा के पूर्व अध्यक्ष पर जानलेवा हमला, घायल

रोहतास के डेहरी प्रखंड के भाजपा के पूर्व प्रखंड अध्यक्ष व भाजपा नेता कृष्णा तिवारी पर मंगलवार की रात में जानलेवा हमला किया गया है. जख्मी नेता को पुलिस ने इलाज के लिए एक निजी क्लीनिक में भर्ती किया है. बताया जाता है कि पंचायत चुनाव में चुनावी रंजिश को लेकर भाजपा नेता कृष्णा तिवारी पर हमला किया गया है.

वे रात में अपनी गाड़ी से लौट रहे थे. इस क्रम में कुरैशी मोड़ पर रोककर उन्हें गाड़ी से खींचकर कर बुरी तरह मारा पीटा गया. घायल कृष्णा तिवारी ने बताया कि वे अपने सहयोगी सिंधु शर्मा के साथ गाली-गलौज को लेकर प्राथमिकी दर्ज कराने गए थे. प्राथमिकी दर्ज कराने के बाद जब लौट रहे थे, तो उनके सुमो विक्टा को बाइक से घेरकर रोक लिया, इसके बाद उन्हें गाड़ी खिंचकर मारा गया. हमलवार उनके गाड़ी की चाभी एवं रिमोट को लेकर भाग गए.

उन्होंने भलुआरी पंचायत के मुखिया पप्पू यादव एवं उसके एक साथी पर प्राथमिकी दर्ज कराई है. बताते हैं कि पंचायत चुनाव में पप्पू यादव पूर्व प्रखंड अध्यक्ष को अपने विरोधी का मानता था. इसी को लेकर रंजिश चल रही थी. मंगलवार को पूर्व प्रखंड अध्यक्ष के सहयोगी सिंधु शर्मा को धमकी दी गई थी और गाली-गलौज भी किया गया था. इसी की प्राथमिकी दर्ज कराने पूर्व प्रखंड अध्यक्ष कृष्णा तिवारी थाने गए थे कि लौटने के क्रम में उन पर हमला किया गया.

Ad.
rohtasdistrict:
Related Post