रोहतास: दंत चिकित्सक पर जानलेवा हमला, घर में घुसकर बदमाशों ने पत्नी समेत बच्चों को भी लाठी-डंडे व रॉड से पिटा; तीन गिरफ्तार

रोहतास जिले के भाजपा चिकित्सा प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष सह दंत रोग विशेषज्ञ डॉक्टर नवीन नटराज व उनके परिजनों पर जानलेवा हमला किया गया है, जिससे वे बुरी तरह घायल हो गए. जानकारी के मुताबिक यह घटना तब घटी जब नवीन एसपी से मुलाकात कर डेहरी नगर थाना क्षेत्र के तार बंगला स्थित अपने आवास लौटे थे.

बताया जाता है कि पड़ोस में रहने वाले देवराज सिंह, उनकी पत्नी आशा देवी, अर्जुन प्रसाद, रौशन यादव, सुनील यादव व चार पांच अज्ञात घर मे हथियार, लाठी, रॉड लेकर आये एवं चिकित्सक पर जानलेवा हमला कर दिया. जिससे उनका सिर व हाथ-पैर पर गम्भीर चोट आई है. चिकित्सक के साथ मारपीट के दौरान उनकी परिवार वाले बीच बचाव करने आए. लेकिन मारपीट में उनकी पत्नी और बच्चों की भी पीटा गया.

चिकित्सक समेत सभी को तत्काल अनुमंडल इलाज को लाया गया. जहां से गम्भीर रूप से घायल चिकित्सक को बेहतर इलाज को नारायण मेडिकल कालेज अस्पताल में भर्ती कराया गया. चिकित्सक के परिवार वालों का आरोप है कि नामजद लोगों ने इससे पहले भी चिकित्सक से मारपीट व रंगदारी की मांग की थी. जिसकी प्राथमिकी दर्ज है. बताया जाता है कि गली विवाद को लेकर दोनों के बीच विवाद चल रहा है. घटना को लेकर चिकित्सकों ने अपना आक्रोश व्यक्त किया. डॉक्टरों ने इसके लिए स्थानीय पुलिस को दोषी बताया.

उक्त मामले में पुलिस ने दर्ज प्राथमिकी के आधार पर हमले के आरोपित देवराज सिंह के घर से पूजा कुमारी, रितेश कुमार व गुड़िया कुमारी को हिरासत में लिया है. हालांकि घटना के बाद से रौशन यादव, सुनील यादव, अर्जुन यादव समेत अन्य फरार हैं. चिकित्सक पर हुए हमला पुलिस के लिए हाई प्रोफाइल मामला बनता दिखाई दे रहा है. एसपी आशीष कुमार भारती ने कहा कि चिकित्सक पर हुए हमला मामले में आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए लगातार संभावित स्थानों पर छापेमारी की जा रही है.

Ad.
rohtasdistrict:
Related Post