नोखा: असामाजिक तत्वों की करतूत से पैसेंजर ट्रेन में सवार यात्री की मौत, तिलक में शामिल होने जा रहे थे सासाराम

पटना सासाराम फास्ट पैसेंजर ट्रेन पर रविवार की रात नोखा स्टेशन के समीप असामाजिक तत्वों द्वारा बाहर से चलाया गया पत्थर एक यात्री को लगने से ट्रेन में ही मौत हो गई. मृतक की पहचान आरा शहर के रस्सी बगान निवासी विमल चंद्रवंशी के 45 वर्षीय पुत्र मदन चंद्रवंशी के रूप में हुई है.

घटना के बारे में मृतक के पत्नी रीना देवी ने बताया कि वे सभी आरा शहर से पटना-सासाराम फास्ट पैसेंजर गाड़ी संख्या 36011 से सासाराम के शिवपुर चितौली गांव निवासी सूर्य कुमार के बेटे के तिलक समारोह में शामिल होने आ रहे थे. ट्रेन जैसे ही नोखा स्टेशन से कुछ दूर ही आगे बढ़ी खिड़की के पास तेज आवाज हुई. इतने देर में ही उनके पति मूर्छित होकर ट्रेन के फर्श पर गिर पड़े और उनके सिर से काफी खून बहने लगा. उनके सिर में कपड़ा बांध ट्रेन सासाराम स्टेशन पहुंचने पर रेल पुलिस को सूचना दी गई.

स्टेशन पर आरपीएफ की मदद से उन्हें उतार सदर अस्पताल के ट्रामा सेंटर ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. घटना की सूचना पर शादी वाले घर में मातम छा गई. पत्नी समेत परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. पत्नी के मुताबिक उनके पति आरा में रहकर राजमिस्त्री का काम करते थे. आरपीएफ इंस्पेक्टर पीके रावत ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. इंस्पेक्टर के मुताबिक पहले लगा कि उन्हें किसी ने गोली मार दी है, लेकिन चिकित्सकों के मुताबिक पत्थर मारा गया हो सकता है. वास्तविक स्थिति का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही चल पाएगा.

rohtasdistrict:
Related Post