रोहतास में दर्दनाक सड़क हादसा: कार ने खड़े ट्रक में मारी जोरदार टक्कर, पिता-पुत्र की मौके पर मौत, तीन घायल

रोहतास जिले के चेनारी थाना क्षेत्र के सबराबाद में एनएच पर बुधवार की अहले सुबह में तेज गति से आ रही कार ने खड़े ट्रक में पीछे से जोरदार मार दी. घटना में कार पर सवार पिता-पुत्र की मौके पर ही मौत हो गई तथा अन्य तीन लोग गंभीर लोग घायल हो गए. घायलों को एनएच पर कार्यरत एनएचएआई के टीम की मदद से सदर अस्पताल सासाराम के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है. गुजरात से कलकत्ता जाते समय यह हादसा हुआ. हादसा इतना भयंकर था कि कार के अगले हिस्से के परखच्चे उड़ गये. मृतकों की पहचान पश्चिम बंगाल के पश्चिम मिदनापुर जिला के दासपुर गांव निवासी 40 वर्षीय बनकी मैथी एवं 70 वर्षीय पंचगोपल मैथी के रूप में हुई है.

बताया जाता है कि दो दिन पूर्व ही इनलोगों ने कार खरीदी थी. जिसपर सवार हो गुजरात से कलकत्ता जा रहे थे. आज अहले सुबह चेनारी थाना क्षेत्र के सबराबाद के समीप राजस्थानी होटल के पास जैसे ही कार पहुंची, घना कोहरा होने के कारण सड़क किनारे खड़ा ट्रक नहीं दिखा. इस कारण कार ने ट्रक में जोरदार टक्कर मार दी. जिससे कार सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि कार सवार तीन अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों में एक महिला भी है.

एनएच पर कार्यरत एनएचएआई के टीम ने सभी घायलों को इलाज के लिए सासाराम के सदर अस्पताल लाया है. जहां उनकी स्थिति नाजुक बताई जा रही है. वहीं, दोनों मृतकों के शव को सदर अस्पताल के पोस्टमार्टम हॉउस पहुंचा दिया गया है. एनएचएआई के कर्मी नरेंद्र पांडे ने बताया कि मृतकों में पश्चिम बंगाल के पश्चिम मिदनापुर जिला के दासपुर गांव निवासी 40 वर्षीय बनकी मैथी एवं 70 वर्षीय पंचगोपल मैथी शामिल हैं. वही, घायल गुजरात निवासी भवीन सोलंकी, बंकिम के 18 वर्षीय पुत्र जयस मैती व उनकी पत्नी पद्मावती मैती को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

rohtasdistrict:
Related Post