रोहतास: दो पक्षों में मारपीट व हथियार लहराने के मामले में 13 लोगों पर नामजद प्राथमिकी, छात्रों के विवाद में भीड़ गए थे परिजन

रोहतास जिले के बड़हरी ओपी के अगरसीडिहरा गांव में मंगलवार को हुई गोलीबारी के मामले में पुलिस ने 13 लोगों के विरुद्ध एफआईआर दर्ज की है. ओपी प्रभारी जीतेंद्र पंडित ने बताया कि गोलीबारी करते लोगों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद उनकी पहचान कर छापेमारी की जा रही है.

बताया कि गोलीबारी करते दोनों पक्षों के लोगों के कुछ तस्वीर उन्हें प्राप्त हुई हैं, जिसके आधार पर पहचान कर उन्हें नामजद किया गया है. एक पक्ष के 6 लोगों पर दूसरे पक्ष के 7 लोगों पर नामजद प्राथमिकी दर्ज की गई है. प्राप्त जानकारी के अनुसार उत्क्रमित उच्च विद्यालय अगरसी डिहरा में मंगलवार दोपहर में छात्रों में कहासुनी हो गई थी. स्कूल की छुट्टी होने के बाद फिर छात्रों में मारपीट हुई. जिसमें एक छा़त्र को चोट लग गई. जब बात छात्र के घर पहुंची तो अभिभावक उग्र हो गए. वे दसरे पक्ष के अभिभावक के पास शिकायत करने गए. इसमें विवाद बढ़ गया और मारपीट होने लगी.

गांव में मारपीट की बात फैलते ही दोनों पक्षों से कुछ लोग हथियार के साथ पहुंच गए और हथियार लहराने लगे. इस दौरान दोनों गोलियां चलने की बात सामने आ रही है, हालांकि गोली किसी भी व्यक्ति को नहीं लगी है. मारपीट में दोनों पक्ष से छह लोग जख्मी भी हुए थे. एसपी विनीत कुमार ने बताया कि मामले में गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

Ad.
rohtasdistrict:
Related Post