रोहतास: बारात में मारपीट को लेकर प्राथमिकी दर्ज, जयमाला के बाद वर-वधू पक्ष में जमकर हुई थी मारपीट

रोहतास जिले के नटवार थाना क्षेत्र के विशंभरपुर टोला पर एक बारात में वर और वधू पक्ष के बीच हुई मारपीट को लेकर नटवार थाना में वर पक्ष ने वधू पक्ष के पांच लोगों पर नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी है. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि विशंभरपुर टोला पर मंगलवार की रात सत्येंद्र नाथ की पुत्री मौसमी कुमारी की शादी सासाराम करवंदिया क्षेत्र के पाचासवा गांव निवासी कृष्णा नट के पुत्र रंजन नटराज के साथ होनी थी.

बारात गाजे-बाजे के साथ विशंभरपुर टोला निवासी सत्येंद्र नट के यहां आई थी. जहां घराती पक्षों द्वारा अपने सामर्थ्य के अनुरूप बरातियों का स्वागत किया गया. द्वार पूजा व जयमाला के कार्यक्रम तक सब ठीक रहा. लेकिन डाल पूजा के समय दान दहेज को लेकर दोनों पक्षों में कहासुनी होने लगी. कुछ ही देर में बात इतनी बढ़ गई कि देखते ही देखते आपस में जम कर मारपीट शुरू हो गई. जिसमें वधू पक्ष के दर्जन भर से अधिक लोग जख्मी हो गए.

इसके बाद वधू पक्ष ने शादी से इंकार कर दिया. दूल्हा को बगैर शादी किए बारात ले बैरंग वापस लौटना पड़ा. इस मारपीट में वर पक्ष के भी आधे दर्जन लोगों को चोट लगी है. इस बीच दोनों पक्षों में समझौता कराने का प्रयास भी किया गया. उक्त घटना के बाद गुरुवार को वर पक्ष ने वधु पक्ष के पांच लोगों पर नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी है.

Ad.
rohtasdistrict:
Related Post