रोहतास: कार और ट्रैक्टर के बीच टक्कर में पांच घायल, ट्रामा सेंटर में हुए भर्ती

रोहतास जिले के दिनारा क्षेत्र में नटवार-नोखा नहर पथ पर अमेठी गांव के समीप शनिवार को एक कार और ट्रैक्टर के बीच जोरदार टक्कर में कार पर सवार सभी पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. जिन्हें नोखा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में लाया गया. जहां से प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल सासाराम के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार सासाराम शहर के कंपनी सराय निवासी सुरेंद्र प्रसाद सिंह अधिवक्ता, विजय राघव द्विवेदी, फजलगंज के रामनाथ चौबे, गौरक्षणी के रामनाथ शर्मा ताईद व सुअरा डेहरी के महेंद्र प्रसाद सिंह भलुनी भवानी धाम दर्शन के लिए गए थे. जहां दर्शन के बाद कार से सासाराम लौट रहे थे. इसी दौरान रास्ते में नटवार-नोखा नहर पथ पर तेज रफ्तार की ट्रैक्टर की कार में भिड़ंत हो गई. दुर्घटना में कार पलट गई और कार के परखच्चे उड़ गए.

मौका देखकर ट्रैक्टर चालक गाड़ी लेकर फरार हो गया. दुर्घटना को देखकर स्थानीय लोगों ने हल्ला पर भीड़ जुट गई. दुर्घटनाग्रस्त कार से घायल लोगों को निकालकर इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया. इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचे घायलों में दो की हालत गंभीर बताई जा रही है. थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है.

Ad.
rohtasdistrict:
Related Post