रोहतास: ईद को लेकर एसपी के निर्देश पर निकाला गया फ्लैग मार्च

तीन मई दिन मंगलवार को ईद मनाई जाएगी. ऐसे में रोहतास जिले में शांति पूर्ण ईद पर्व मनाने को लेकर जगह-जगह फ्लैग मार्च निकाला गया. इस दौरान सासाराम शहर में अनुमंडल पदाधिकारी मनोज कुमार व अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी संतोष कुमार राय के नेतृत्व में बाइक सवार पुलिसकर्मियों ने फ्लैग मार्च किया. वहीं दूसरी ओर मुफस्सिल पुलिस की दो टीम ने अलग-अलग क्षेत्रों में फ्लैग मार्च किया.

जबकि डेहरी में एसएसपी नवजोत सिमी के नेतृत्व में फ्लैग मार्च निकाली गयी. जिसमें पुलिस टीम द्वारा शहर मुख्य सड़कों एवं गली-मुहल्लों में फ्लैग मार्च किया गया. इस दौरान लोगों को ईद के दौरान शांतिपूर्ण व भाईचारे के साथ पर्व मनाने की अपील की गयी. साथ ही किसी भी प्रकार के अफवाह पर ध्यान नहीं देने की अपील करते हुये त्वरित इसकी सूचना देने को कहा गया.

इस संबंध में एसपी आशीष भारती ने कहा कि फ्लैग मार्च का उद्देश्य लोगों को यह संदेश देना है कि वे शांतिपूर्ण तरीके से ईद का त्योहार मनाएं. इस दौरान कोई सौहार्द बिगाड़ने की कोशिश करे तो इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दें. पुलिस हर समय चौकस है. किसी भी तरह का अफवाह सोशल मीडिया या अन्य माध्यमों से फैलाने वालों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी. इसके साथ ही शांति व्यवस्था स्थापित करने के लिए निरोधात्मक कार्रवाई करने का निर्देश दिया गया है.

Ad.
rohtasdistrict:
Related Post