रोहतास: डबल मर्डर मामले में 24 घंटे के अंदर चार आरोपित गिरफ्तार

रोहतास जिले के डेहरी मुफस्सिल थाना क्षेत्र में डबल मर्डर मामले में पुलिस ने 24 घंटे के अंदर चार आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है. रोहतास एसपी आशीष भारती ने बताया कि मुफस्सिल थाना के जमुहार गांव में काव नदी के किनारे पैसे को लेकर आपसी विवाद में अनिल यादव ने सत्येंद्र सिंह की गोली मार हत्या कर दी थी. जबकि सत्येंद्र सिंह के परिजनों ने बदले में अनिल यादव की पीट-पीटकर हत्या कर दी थी.

घटना की जांच को लेकर एसआईटी का गठन किया गया था. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए कांड में संलिप्त चार आरोपी राजेश सिंह, नितेश रंजन, पवन कुमार, तथा नरोत्तम सिंह को कंचनपुर से गिरफ्तार किया गया है. इस दोहरे हत्याकांड में पुलिस के हत्थे चढ़े अपराधियों ने अपनी संलिप्तता स्वीकार की है. एसपी ने कहा कि मामले में अन्य अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

विदित हो कि गुरुवार को डेहरी मुफस्सिल के जमुहार गांव में कांव नदी के किनारे अनिल यादव व सतेंद्र सिंह उर्फ झरेला सिंह के बीच रुपए लेन-देन को लेकर आपसी विवाद हुआ था. विवाद में अनिल यादव ने सत्येंद्र सिंह की गोली मार हत्या कर दी थी. घटना से गुस्साए लोगों ने अनिल यादव की पीट-पीटकर हत्या कर दी थी. बताते चलें कि इस दोहरे हत्याकांड से इलाके में तनाव का माहौल था. इलाके में भारी संख्या में पुलिस बल को भी तैनात किया गया था.

rohtasdistrict:
Related Post