रोहतास में सड़क दुर्घटना: 4 बाइक सवार युवक नहर में गिरे, एक की मौत, दूसरे की तलाश जारी; शादी से घर लौटते वक्त हुआ हादसा

रोहतास जिले में तेज रफ्तार का कहर सामने आया है. घटना सासाराम मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के रामपुर गांव के समीप अकोढ़ीगोला-अमरा तालाब को जोड़ने वाली पुल पर की है, जहां दो बाइक सवार रेलिंग तोड़कर नहर में गिर गए. जिसमें एक युवक का शव बरामद हो गया है. जबकि दूसरे मृतक के शव की तलाश में ग्रामीण जुटे हैं.

बताया जा रहा है कि गांव के चार लोग दो बाइक से शुक्रवार देर रात कोनार गांव से शादी समारोह में शामिल हो कर वापस दरिहट थाना क्षेत्र अंतर्गत भुसउला गांव आ रहे थे. तभी रामपुर गांव के नजदीक पुल पर दोनों बाइक हादसे का शिकार हो गई और टूटी रेलिंग पार करते हुए नहर में जा गिरी. जिसमें दो युवक तैर कर बाहर निकल आए, लेकिन दो युवक डूब गए.

सूचना पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों व ग्रामीणों के मदद से शनिवार को 25 वर्षीय रिजवान अंसारी का शव नहर से बरामद कर लिया है. जबकि 23 वर्षीय निजामुद्दीन के शव की तलाश जारी है. हालांकि अभी तक हादसा की वजह सामने नहीं आ सकी है. बताया जा रहा है कि तेज रफ्तार के चलते दोनों बाइकों का बैलेंस बिगड़ गया और फिर टूटी रेलिंग को पार करते हुए दोनों नहर में जा गिरी. रामपुर गांव के ग्रामीणों का कहना है कि अगर रेलिंग ठीक रहता तो उनकी जान बच सकती थी.

मृतक रिजवान अंसारी दो भाइयों में बड़ा है और गांव में ही किराना दुकान चलाता था. उसके पिता दिल्ली में काम करते हैं. बेटे की मौत की सूचना पर पिता फखरुद्दीन अंसारी दिल्ली से आनन-फानन में गांव के लिए रवाना हो गए हैं. जबकि दूसरा युवक निजामुद्दीन हरियाणा में काम करता था और कुछ ही दिन पहले गांव लौटा था.

rohtasdistrict:
Related Post